रोडवेज ड्राईवर को नसीहत देनी बनी फजीहत, कंपनी कर्मी को धुना

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 09 Jun, 2023 11:14 PM

roadways driver beat maruti company employee

सेक्टर-10 थाना एरिया में रोडवेज ड्राईवर द्वारा अपने साथियों के साथ कंपनी कर्मी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीडि़त का कसूर इतना था कि उसने ड्राईवर को गाड़ी धीरे चलाने की नसीहत दी थी। जिस पर तैश में आकर ड्राईवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर...

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10 थाना एरिया में रोडवेज ड्राईवर द्वारा अपने साथियों के साथ कंपनी कर्मी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीडि़त का कसूर इतना था कि उसने ड्राईवर को गाड़ी धीरे चलाने की नसीहत दी थी। जिस पर तैश में आकर ड्राईवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर कंपनी कर्मी की ही फजीहत कर डाली। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

झज्जर निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह मारुति कंपनी में कार्यरत है। अपनी कार से वह मारुति कंपनी में जा रहा था। वजीरपुर चौक के निकट हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर ने अपनी बस को गलत तरीके से ओवरटेक करनी शुरू कर दिया। जिसके चलते उनकी कार और बस में टक्कर होते-होते बच गई। कुछ दूर जाने के बाद बस जाम में फंस गई। जिसके बाद वह अपनी कार से उतरा और बस ड्राइवर को नसीहत देने के लिए पहुंचा।

 

वह ड्राइवर को बस धीरे चलाने के लिए कहने लगा तो ड्राइवर तैश में आ गया और नीचे उतर आया। इस दौरान उसके करीब पांच अन्य साथी भी बस से नीचे आ गए और सभी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में वह लहूलुहान हो गया। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

India

Netherlands

Match will be start at 03 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!