सभी धर्मों के लोग आपस में गले मिले, सऊदी अरब से आए महमानों ने की सराहना

Edited By Shivam, Updated: 30 Sep, 2019 07:00 PM

religious gurus gave message of humanity

इंसानियत का पैगाम और भाई चारे के संदेश के साथ यमुनानगर में सर्व धर्म सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में सभी धर्मो से आए हुए गुरुओं ने इंसानियत का पैगाम दिया।

यमुनानगर(सुमित): इंसानियत का पैगाम और भाई चारे के संदेश के साथ यमुनानगर में सर्व धर्म सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में सभी धर्मो से आए हुए गुरुओं ने इंसानियत का पैगाम दिया। इस मौके पर सभी धर्म के लोग आपस में एक दूसरे से मिले। इस मौके पर धर्म गुरुओं ने कहा कि मानवता ही सबसे बड़ा धर्म है। नफरत को छोड़ कर सबको प्यार से एक-दूसरे के साथ रहना चाहिए। 

PunjabKesari° è´Ìܴδ

वहीं सऊदी अरब से आये हुए मेहमानों ने भी इस सम्मेलन को एक मिसाल बताया और कहा कि उन्होंने हिन्दू मुस्लिम एकता का ऐसा भाई चारा पहले कभी नहीं देखा। ये सम्मेलन सारे देश और विश्व को एक बहुत अच्छा संदेश देगा कि जब यहां सब लोग मिलजुलकर रह सकते है तो बाकी जगह में ऐसे ही भाई चारा होना चाहिए। उन्होंंन कहा कि इस सम्मेलन को देख वह खुश हैं।

PunjabKesari, harayna

इस मौके पर धर्म गुरु हाफिज हुसैन अहमद ने कहा कि किसी से भी नफरत की भावना नहीं रखनी चाहिए, एक साथ मिलजुलकर रहना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि सियासत करने वालों को कभी धर्म के नाम पर सियासत नहीं करनी चाहिए। बल्कि देश सेवा के साथ राजनीति करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इंसानियत ही सबसे बड़ा धर्म है। हुसैन अहमद ने कहा कि सऊदी अरब से आए हुए मेहमानों ने इस सम्मेलन की जमकर सराहना की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!