Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 18 Jun, 2019 10:56 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 18 june

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

लगातार बारिश से गिरी मकान की छत, नीचे सो रही बच्ची की मौत, सात घायल
पिछले दो दिनों से हो रही बरसात से फतेहाबाद में एक मकान की छत धराशायी हो गई। जिसमें घर में सो रहे परिवार के बच्चों सहित आठ लोग दब गए। छत के मलबे के नीचे दबने से एक बच्ची की मौत भी हो गई, वहीं अन्य सदस्यों को काफी गंभीर चोटें आई है। एक ओर जहां छत के गिरने से परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा, वहीं दूसरी ओ बच्ची की मौत ने घर में मातम पसार दिया है।

विवादों में बॉक्सर: होटल में साथ आई महिला की आईडी मांगने पर मैनेजर को जड़ा थप्पड़
ओलंपिक विजेता रह चुके बॉक्सर जय भगवान जो हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं, उन पर होटल के  मैनेजर से मारपीट करने का आरोप लगा है। आरोप है कि जय भगवान किसी अंजान महिला के साथ होटल में ठहरने के लिए पहुंचे। यहां महिला की आईडी मांगने पर जय भगवान ने होटल मैनेजर को वर्दी का धौंस दिखाया, लेकिन मैनेजर अपने बात पर अड़ा रहा, जिससे नाराज होकर जय भगवान ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। 

बचपन से मिला सेना का अनुशासन, लेफ्टिनेंट बन किया नाम रोशन
भारतीय सेना में कमीशन प्राप्त कर लेफ्टिनेंट बनकर दादरी लौटे तीन फौजी अफसरों को विभिन्न खापों, राजनीतिक व सामाजिक संगठनों द्वारा सम्मानित किया गया। आयोजित समारोह में सम्मानित होने वाले दादरी रोडवेज जीएम धनराज कुंडू के बेट विक्रम कुंडू, अध्यापक नेता रमेश सांगवान के बेटे हिमांशु सांगवान व गांव छपार निवासी नवदीप सांगवान को सम्मानित किया गया है।

दलित युवती के आत्महत्या का मामला, आरोपी डेढ महीने बाद गिरफ्तार
फरीदाबाद के गांव छायंसा में एक दबंग युवक की छेडखानी और दबाव से परेशान दलित युवती ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी । इस मामले करीब एक महीने बीत जाने के बाद पुलिस के हाथ सफलता लगी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दुकानदार ने की गंदी हरकत, महिला ने की जमकर धुनाई
 
बल्लभगढ़ में एक दुकानदार ने महिला के साथ गंदी हरकत तो कर दी, लेकिन उसकी इस हरकत का जवाब महिला ने झाडू की पिटाई के साथ दिया। जी हां मामला मलेरना रोड पर एक महिला द्वारा किराना स्टोर के मालिक की पिटाई का वीडियो सामने आया है।

फरीदाबाद हत्याकांड का मामला फिर सुर्खियों में, आरोपी पक्ष ने की पुलिस आयुक्त से मुलाकात
ग्रेटर फरीदाबाद के गांव पलवली में 17 सितबंर 2017 को हुए 5 लोगों के हत्याकांड के आरोपियों के परिजनों ने आज पुलिस आयुक्त से मुलाकात की। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि कोर्ट ने दूसरे पक्ष पर भी धारा 307 दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए हैं। मगर पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है।

सामुदायिक भवन को लेकर गांव में तनाव, शांति बनाए रखने के लिए पीसीआर तैनात
गांव भनकपुर में सामुदायिक भवन को लेकर ग्रामीणों में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव में माहौल खराब ना हो इसको लेकर पुलिस बल भी तैनात किया गया है। विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि सामुदायिक भवन सभी के लिए होते हैं इसको लेकर गांव का माहौल खराब करना अच्छी बात नहीं है। 

पति ने पत्नी को अधमरा कर जंगलों में फेंका, पुलिस की तत्परता से बची महिला की जान
फरीदाबाद के सूरजकुंड के जंगलों में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर घायल किया और मरा समझ कर उसे अधमरी हालात में फेंक दिया व अपनी कार वहीं छोड़कर फरार हो गया। इस वारदात के कुछ देर बाद इलाके में गश्त कर रही पुलिस की नजर कार पर पड़ी तो पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की, जहां भयानक नजारा देखने को मिला।

नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, चार माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
पंचकूला के कालका विधान सभा में पडऩे वाली आजाद कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसमें पीड़िता ने दो आरोपियों के खिलाफ मामले की शिकायत थाने में दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं पीड़िता के गर्भवती होने का तब पता चला जब उसके पेट में दर्द हुआ।

अधिकार क्षेत्र से बाहर अवैध वसूली कर रही पुलिस का पर्दाफाश
गोहाना में एक बार पुलिस पर अवैध वसूली करने आरोप लगे हैं। रिश्वत का विरोध करने पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई की, जिससे गुस्साए चालक ने रोड पर जाम लगा दिया। जिसके बाद गोहाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची और अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर अवैध वसूली करने वाले पुलिस वालों की जांच शुरू की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!