गांव के बाईपास रोड पर बना रेलवे ओवरब्रिज लोगों के लिए बना परेशानी का सबब

Edited By Naveen Dalal, Updated: 29 May, 2019 05:04 PM

railway overbridge built on the bypass road of the village

फरीदाबाद के मलेरना गांव के पास बाईपास रोड पर बना रेलवे ओवरब्रिज लोगों के लिए परेशानी का सबब...

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के मलेरना गांव के पास बाईपास रोड पर बना रेलवे ओवरब्रिज लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ। लगभग 5 साल पहले इस पुल का उद्घाटन लोगों को राहत देने के लिए किया गया था। ताकि शहर में लगने वाले जाम से होने वाली परेशानी से लोगों को निजात मिल सके। रोड की जर्जर हालत के चलते यहां पर हादसे भी होते रहते हैं। ओवरब्रिज के रोड की हालत इस कदर खराब है कि यहां से गुजरने वाले के लोगों के लिए दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

PunjabKesari, railway, overbridge, built, village

सड़क में गड्ढे बने हुए हैं और इन गड्ढों से निकला हुआ मेटेरियल साइडों में जमा हुआ पड़ा है लेकिन इसकी किसी भी अधिकारी ने सुध ली और ना ही इसकी कोई मरम्मत की गई है। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले यहां पर इन गड्ढों की वजह से एक हादसा भी हुआ था जिसमें गाड़ी बिजली के पोल को तोड़ती हुई दूसरी तरफ जाकर गिरी थी और एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। लेकिन उसके बाद भी पोल से निकले हुए बिजली के नंगे तार भी ज्यों के त्यों हैं।

PunjabKesari, railway, overbridge, built, village

यहां से गुजरने वाले लोगों का कहना है कि 6 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है और यह गड्ढे लगातार बढ़ते जा रहे हैं करीब डेढ़ से 2 फुट के गहरे गड्ढे होने के कारण यहां आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। इतना ही नहीं यहां पर जो बिजली के तार हैं वह भी ओपन हैं जिनसे भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। लेकिन कोई भी अधिकारी इसकी सुध नहीं ले रहा है। आए दिन यहां से अधिकारी गुजरते हैं सभी अधिकारियों को पता है लेकिन उसके बावजूद भी इस पुल का कोई भी कार्य नहीं किया जा रहा है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!