जेल में बंद कैदी ने उठाया खौफनाक कदम, परिवार का आरोप झूठे केस में मिली थी सजा

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 Jul, 2022 09:07 PM

prisoner in jail suicides family says he was punished in a false case

मृतक के परिजनों के अनुसार 2013 में एक पुलिसकर्मी ने तलवंडी निवासी सुखविंदर सिंह से पैसे लेकर मृतक छिंदरपाल को गलत तरीके से एनडीपीएस एक्ट के मामले में फंसा दिया गया था। सुनवाई के दौरान मृतक को 12 साल की सजा सुनाई गई थी।

कैथल(जयपाल): जिला जेल में सजा काच रहे कैदी द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि मृतक को पुलिस द्वारा झूठा केस बनाकर जेल में बंद किया था। इसी से आहत होकर मृतक ने बैरक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

एनडीपीएस एक्ट के मामले में 12 साल की मिली थी सजा

मृतक के परिजनों के अनुसार 2013 में एक पुलिसकर्मी ने तलवंडी निवासी सुखविंदर सिंह से पैसे लेकर मृतक छिंदरपाल को गलत तरीके से एनडीपीएस एक्ट के मामले में फंसा दिया गया था। सुनवाई के दौरान मृतक को 12 साल की सजा सुनाई गई थी। सजा सुनाने के 5 साल बाद मृतक ने बुधवार को बैरक में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

सजा के 5 साल पूरे होने के बाद की आत्महत्या

सिटी थाना प्रभारी रोहतास के अनुसार 2013 में पिहोवा थाने में दर्ज एनडीपीएस के एक मुकदमे में छिंदरपाल को 12 वर्ष कारावास की सजा सुनाई गई थी। बुधवार को आरोपी ने जेल की बैरक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!