करंट लगने से दो मजदूर झुलसे, एक की मौत

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 24 May, 2022 10:13 PM

one dead from electric shot in gurgaon

यहां उद्योग विहार फेस-4 स्थित एक कंपनी में आंधी से गिरे बिजली के खंभे को ठीक करने के दौरान दो मजदूर झुलस गए। जिनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घायल मजदूर की शिकायत पर कंपनी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव, (ब्यूरो): यहां उद्योग विहार फेस-4 स्थित एक कंपनी में आंधी से गिरे बिजली के खंभे को ठीक करने के दौरान दो मजदूर झुलस गए। जिनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घायल मजदूर की शिकायत पर कंपनी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

पुलिस को दी शिकायत में करंट से झुलसे घायल संजय महतो ने कहा कि वह उद्योग विहार फेस-4 स्थित लोहे की कटिंग करने वाली एक कंपनी में मजदूरी करता है। सोमवार दोपहर आंधी व तेज बारिश के चलते कंपनी की दूसरी साइट पर एक बिजली का खंभा गिर गया था। लोहे के इस खंभे में लाइट व सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। दोपहर के समय जब वह जितेंद्र सिंह के साथ कंपनी में काम कर रहे थे, तो कंपनी मालिक मयंक अग्रवाल दोनों को अपने साथ दूसरी साइट पर ले गए।

 

वहां उसने गिरे बिजली के खंभे को ठीक करने को कहा। उसने मालिक को बताया कि अभी बारिश हुई है, इससे खंभे में बिजली करंट हो सकता है, लेकिन मालिक ने दोनों को दो मिनट का काम बताकर, खंभे को जल्द ठीक करने का दबाव बनाया। दोनों उसे ठीक करने लगे तो खंभे में दौड़ रहे करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें तुरंत दिल्ली के महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सोमवार रात जितेन्द्र की मौत हो गई। पुलिस ने कंपनी मालिक मयंक अग्रवाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!