नॉर्थ ईस्ट के युवक की दुकानदार ने क्यों की पिटाई, जाने वजह

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 12 Jun, 2022 05:19 PM

north east young man beaten by shopkeeper dispute of cold coffee

सेक्टर 56 थाना एरिया में नॉर्थ ईस्ट के युवक की एक दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई की। वजह सिर्फ इतनी थी कि उसने कोल्ड कॉफी के रेट पूछ कर दुकानदार को वापस कर दी। सेक्टर 56 थाना पुलिस मैं शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी...

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : सेक्टर 56 थाना एरिया में नॉर्थ ईस्ट के युवक की एक दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई की। वजह सिर्फ इतनी थी कि उसने कोल्ड कॉफी के रेट पूछ कर दुकानदार को वापस कर दी। सेक्टर 56 थाना पुलिस मैं शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से वेस्ट सिक्किम के रहने वाले सुदर्शन राहुल गुरंग ने बताया कि वह सेक्टर 56 के केंद्रीय विहार में परिवार समेत रहता है। 29 मई को सुबह अपने पास स्थित साईं जनरल स्टोर पर सामान खरीदने गया था। यहां उसने फ्रिज में रखी कोल्ड कॉफी निकाल ली। कोल्ड कॉफी के रेट ज्यादा होने और उसकी जेब में रुपए कम होने के कारण उसने कोल्ड कॉफी वापिस फ्रिज में रख दी। 

 

गुरुग्राम की खबरों के लिए नीचे दिए गए लिंक को फॉलो करें।

https://www.facebook.com/GurugramKesari

 

आरोप है कि इस बात से दुकानदार नाराज हो गया और उससे गाली गलौज करने लगा । देखते ही देखते दुकानदार ने अचानक उसे थप्पड़ मार दिया और अपने साथियों को बुला लिया। सभी ने मिलकर सुदर्शन से मारपीट की जिसमें वह बेहोश हो गया । सेक्टर 56 थाना पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!