नायब तहसीलदार पर लगाया रिश्वत लेने का आरोप

Edited By Isha, Updated: 01 Jun, 2022 01:22 PM

naib tehsildar accused of taking bribe

तलहेड़ी गुजरान निवासी एक युवक ने एसडीएम बराड़ा, उपायुक्त अंबाला और गृह मंत्री अनिल विज को शिकायती पत्र देकर नायब तहसीलदार मुलाना पर सभी कागजात पूरे होने के बावजूद जमीन की रजिस्टरी न करने और जमीन को फ्रॉड बताकर बेचने व खरीदने

बराड़ा:  तलहेड़ी गुजरान निवासी एक युवक ने एसडीएम बराड़ा, उपायुक्त अंबाला और गृह मंत्री अनिल विज को शिकायती पत्र देकर नायब तहसीलदार मुलाना पर सभी कागजात पूरे होने के बावजूद जमीन की रजिस्टरी न करने और जमीन को फ्रॉड बताकर बेचने व खरीदने वाले के खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी देने, रजिस्टरी करने बाबत 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप लगाया है।

तलहेड़ी गुजरान निवासी बलकार सिंह ने गृह मंत्री व अन्य अधिकारियों को भेजे गए शिकायत पत्र में बताया कि वह अपने गांव की जमीन की रजिस्टरी करवाना चाहता है। लेकिन नायब तहसीलदार मुलाना ने उनकी रजिस्टरी की अपॉइंटमेंट को रद्द कर दिया और रजिस्ट्री के सभी कागजात पूरे होने के बावजूद भी रजिस्ट्री करने में आनाकानी करने लगे। उनका आरोप है कि नायब तहसीलदार ने उससे 15 हजार रुपये रिश्वत की मांग की। जमीन को फ्रॉड बताकर बेचने व खरीदने वाले के खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी दी।

 
 
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!