प्रियव्रत उर्फ फौजी का गैंगस्टर साथी हुआ गिरफ्तार, कई मामलों में था मोस्ट वांटेड अपराधी

Edited By Vivek Rai, Updated: 22 Jun, 2022 03:57 PM

most wanted gangster of sonipat is arrested was a friend of priyavrat fauji

बहादुरगढ़ की एसटीएफ टीम ने फौजी के साथी मोहित को गिरफ्तार किया है। मोहित और फौजी ने अजय उर्फ बिट्टू के पिता कृष्ण की गोली मारकर हत्या की थी और रामकरण गैंग की दुश्मन गैंग संदीप बड़वासनी गैंग के सरगना संदीप बड़वासनी के हत्याकांड में भी मोहित शामिल रहा...

सोनीपत(सन्नी): पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गिरफ्तार हुए सोनीपत के कुख्यात बदमाश प्रियव्रत उर्फ फौजी का एक गैंगस्टर साथी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बहादुरगढ़ की एसटीएफ टीम ने फौजी के साथी मोहित को गिरफ्तार किया है। मोहित और फौजी ने अजय उर्फ बिट्टू के पिता कृष्ण की गोली मारकर हत्या की थी और रामकरण गैंग की दुश्मन गैंग संदीप बड़वासनी गैंग के सरगना संदीप बड़वासनी के हत्याकांड में भी मोहित शामिल रहा था। हरियाणा पुलिस ने मोहित पर 30 हजार का इनाम रखा था। बहादुरगढ़ से गिरफ्तार करने के बाद मोहित को सोनीपत कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है, ताकि उसके द्वारा की गई अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके।

8 से ज्यादा मामलों में पुलिस की रडार पर था फौजी का साथी

मोहित पर 8 से ज्यादा हत्या करने व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। वही मोहित और फौजी ने मिलकर अजय उर्फ बिट्टू के पिता की हत्या की थी और यह दोनों ही सोनीपत की रामकरण गैंग के शार्प शूटर थे। यही नहीं गिरफ्तार किया गया मोहित, सोनीपत के ही संदीप बड़वासनी गैंग के मुख्य सरगना संदीप बड़वासनी के हत्याकांड में भी शामिल था। दोनों मामलों में यह फरार चल रहा था और इस पर हरियाणा पुलिस द्वारा 30 हजार का इनाम घोषित किया गया था। सोनीपत पुलिस अब तक मोहित को नहीं पकड़ पाई थी। बहादुरगढ़ पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने उसे सोनीपत से ही गिरफ्तार किया है।

2 दिन की रिमांड में पुलिस करेगी पूछताछ

बहादुरगढ़ एसटीएफ प्रभारी विवेक मलिक ने जानकारी बताया कि प्रियव्रत फौजी के साथी मोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोहित की गिरफ्तारी सोनीपत से ही हुई है। मोहित और फौजी ने एक साथ मिलकर कई वारदातों को अंजाम दिया था। यह दोनों सोनीपत की रामकरण गैंग के शार्प शूटर थे। विवेक मलिक ने बताया कि हरियाणा पुलिस ने मोहित के ऊपर 30 हजार रूपए का इनाम रखा हुआ। उन्होंने बताया कि दो दिन के रिमांड के दौरान मोहित से जो पूछताछ होगी उसमें कई वारदातों का खुलासा हो सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!