इंद्री में दिनदहाड़े बदमाशों ने की स्नैचिंग! मोटर साईकिल छोड़ भागे बदमाश, पुलिस कर रही मामले की जांच

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 02 Apr, 2024 07:16 PM

miscreants did snatching in broad daylight in indri

इंद्री में स्नैचिंग करने वाले बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। पुलिस भी बदमाशों तक पहुंच में असफल दिखाई दे रही है। जिससे हर दिन इस प्रकार की वारदातें देखने को मिल रही हैं।

इंद्री (मैनपाल): इंद्री में स्नैचिंग करने वाले बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। पुलिस भी बदमाशों तक पहुंच में असफल दिखाई दे रही है। जिससे हर दिन इस प्रकार की वारदातें देखने को मिल रही हैं। मंगलवार को भी दिनदहाड़े पुराने पटवार खाने के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से स्नैचिंग करने का प्रयास किया, लेकिन वो इस वारदात में सफल नहीं हो सके। जब महिला ने शोर मचाया तो वो अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को कब्जे में लिया।

महिला ने बताया कि वो शहर की तरफ जा रही थी, तभी पीछे से दो बाइक सवार आए। जिन्होंने उसके गले चेन पर्स छीनने का प्रयास किया। हालांकि महिला ने मजबूती से पर्स को पकड़ा हुआ था। जिससे वो छीनने में सफल नहीं हो पाए। उसने शोर मचाया तो लोगों को अपनी ओर आते देख बदमाश बाइक छोड़कर के भाग गए।

पहले भी स्नैचिंग का मामला आया था सामने

बता दें कि पहले भी 28 मार्च को गढ़ी सधान की एक महिला के साथ स्नेचिंग का मामला सामने आया था। जिसमें महिला की सोने की चेन और नगदी लेकर के बदमाश फरार हो गए थे। जिसको पुलिस आज तक नहीं पकड़ पाई है। वहीं जब पुलिस से बातचीत करने का प्रयास किया गया तो वो बचते नजर आए। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!