RDX से साथ पकड़े गए युवक की कोर्ट में हुई पेशी, 16 दिन की रिमांड में हो सकते हैं कई खुलासे

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 05 Aug, 2022 06:05 PM

men arrested with rdx in kurukshetra is appeared in court

न्यायालय ने युवक को 16 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। इस दौरान पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर कई सवालों से पर्दा उठाएगी।

कुरुक्षेत्र(विनोद): हरियाणा के कुरुक्षेत्र में भारत को दहलाने की कोशिश में आरडीएक्स के साथ काबू किए गए युवक को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया है। न्यायालय ने युवक को 16 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। इस दौरान पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर कई सवालों से पर्दा उठाएगी। बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस की एसटीएफ टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए युवक की निशानदेही पर बरामद किए गए आरडीएक्स का इस्तेमाल स्वतंत्रता दिवस पर हिंसा फैलाने के लिए किया जाना था। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह विस्फोटक सामग्री कहां से लाई गई थी और आगे कहां ले जाई जा रही थी।  बम निरोधक दस्ते ने बीते दिन बरामद किए गए बम को डिफ्यूज कर आरोपियों के नापाक इरादों को फेल कर दिया था।

 

पंजाब के तरनतारन का रहने वाला है संदिग्ध युवक

 

गौरतलब है कि गुरुवार को जीटी रोड पर मिर्ची ढाबे के नजदीक एक संदिग्ध की निशानदेही पर एसटीएफ की टीम ने एक आईईडी बरामद किया था। पुलिस द्वारा काबू किए गए युवक की पहचान पंजाब के तरनतारन के रहने वाले शमशेर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने तुरंत बम को अपने कब्जे में लेकर बम निरोधक दस्ते की मदद से उसे डिफ्यूज करवा दिया था। कोर्ट द्वारा पुलिस को आरोपी की 16 दिन की रिमांड दिए जाने से यह बात साफ हो गई कि मामला बेहद गंभीर है। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर मामले की गहराई में जाने का प्रयास करेगी। इस बात के लेकर भी संभावना जताई जा रही है कि आरोपी युवक के अन्य साथ भी कहीं इस तरह की विस्फोटक सामग्री पहुंचाने की कोशिश कर रहे हों।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!