एसडीओ की पिटाई का मामला गरमाया, बड़े आंदोलन की चेतावनी

Edited By Shivam, Updated: 26 Nov, 2021 05:56 PM

matter of beating of sdo heats up warning of big agitation

धर्मनगरी के गांव बारना में बिजली विभाग के एसडीओ की पिटाई का मामला गरमाया हुआ है। गत दिवस किसानों ने इसी मुद्दे पर आदर्श थाना का घेराव किया था तो आज डिवीजन बिजली कर्मी हड़ताल पर चले गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर बिजली कर्मियों की पिटाई करने वाले...

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़): धर्मनगरी के गांव बारना में बिजली विभाग के एसडीओ की पिटाई का मामला गरमाया हुआ है। गत दिवस किसानों ने इसी मुद्दे पर आदर्श थाना का घेराव किया था तो आज डिवीजन बिजली कर्मी हड़ताल पर चले गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर बिजली कर्मियों की पिटाई करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो पूरे जिले में हड़ताल होगी। 

दरअसल, प्रदेश में बिजली चोरी रोकने के लिए बनाई गई योजना के मुताबिक बिजली विभाग की टीम गांव बारना गई थी। यहां चैकिंग के दौरान गांव के कुछ लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया और टीम को बंधक बनाकर पीट दिया था। जिसके बाद बिजली विभाग ने शिकायत पुलिस विभाग में दर्ज कराई थी, मगर आज तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। 

जिसके बाद बिजली विभाग ने फैसला लिया कि डिवीजन के अंदर जितने भी दफ्तर आते हैं उन सभी को बंद रखा जाए। विभाग के कर्मियों ने कहा कि अगर दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो और भी बड़ा आंदोलन हो सकता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!