बहादुरगढ के ट्रामा सेंटर में देर रात हंगामा, 2 पक्षों में जमकर हुई लड़ाई, केस दर्ज

Edited By Isha, Updated: 13 Aug, 2022 12:27 PM

late night ruckus in bahadurgarh s trauma center

बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए आए दो पक्षों में जमकर लड़ाई हुई। दोनों पक्षों ने अस्पताल में खूब हंगामा किया।  झगड़े के दौरान ट्रामा सेंटर का एक दरवाजा टूट गया और काफी सारा सामान भी इधर-उधर बिखर गया।  दरअसल देर रात बहादुरगढ़ के दहकोरा गांव...

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए आए दो पक्षों में जमकर लड़ाई हुई। दोनों पक्षों ने अस्पताल में खूब हंगामा किया।  झगड़े के दौरान ट्रामा सेंटर का एक दरवाजा टूट गया और काफी सारा सामान भी इधर-उधर बिखर गया।  दरअसल देर रात बहादुरगढ़ के दहकोरा गांव से कुछ लोग लड़ाई झगड़े के बाद इलाज के लिए ट्रामा सेंटर पहुंचे थे। जहां एक बार फिर से दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और बात मारपीट तक आ पहुंची।  दोनों पक्षों में जमकर लात घुसा चले है, जिस दौरान झगड़ा हुआ उस दौरान ट्रामा सेंटर का नर्सिंग स्टाफ हो डॉक्टर भी वहीं मौजूद थे। स्टाफ ने भी दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने।

लड़ाई झगड़े के दौरान ट्रामा सेंटर के कमरे में रखा सामान इधर-उधर बिखर गया और 1 दरवाजे को भी नुकसान पहुंचा है। ट्रामा सेंटर स्टाफ द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला भी दर्ज कर लिया , लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं अस्पताल के रिकॉर्ड से घायलों के संबंध में सूचना भी ली जा रही है,  ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके।
 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!