सोनिया गांधी से मिले कुलदीप शर्मा, राज्यसभा जाने की अटकलें हुई तेज

Edited By Vivek Rai, Updated: 25 May, 2022 06:53 PM

kuldeep sharma meets sonia gandhi speculation of going to rajya sabha

हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी से राजनीतिक मसले को लेकर कोई बात नहीं की है।

नई दिल्ली(कमल): हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी से राजनीतिक मसले को लेकर कोई बात नहीं की है।

सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद पूर्व स्पीकर ने कहा कि आज लंबे समय के बाद सोनिया जी से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं। कांग्रेस द्वारा राज्यसभा में भेजने के लिए उनके नाम को लेकर हो रही चर्चा के सवाल पर शर्मा ने कहा कि आज इस विषय में कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात में किसी भी राजनीतिक मुद्दे को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।

प्रवक्ताओं की लिस्ट पर रोक लगने के मामले में भी बोले कुलदीप शर्मा

हरियाणा कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष उदय भान द्वारा जारी प्रवक्ताओं की सूची पर रोक लगने के मामले में कुलदीप शर्मा ने कहा कि इसे लेकर बातचीत चल रही है और जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा। दरअसल बीते दिन उदय भान द्वारा एक लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें 30 प्रवक्ताओं के नाम शामिल थे। कांग्रेस आलाकमान से इजाजत ना लेने के कारण इस लिस्ट रक रोक लगा दी गई थी।

ग्रोवर को लेकर अरविंद शर्मा के बयान पर दी प्रतिक्रिया

रोहतक के पहरावर गांव की ब्राहमण जमीन के मामले में बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा द्वारा अपनी ही पार्टी के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर हमला बोलने के मामले में भी कुलदीप शर्मा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी का अंदरूनी मामला है। लेकिन उनकी पार्टी के वरिष्ठ सांसद ने भ्रष्टाचार का मसला उठाया है और ब्राह्मणों की बात रखी है।  सरकार की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह उठाए हैं।  इस विषय पर चर्चा होनी चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!