सड़क हादसे में घायल फार्मासिस्ट की इलाज के दौरान मौत, गैस कंपनी के ठेकेदार पर मामला दर्ज

Edited By vinod kumar, Updated: 28 May, 2020 05:57 PM

injured in a road accident pharmacist died during treatment

गोहाना-गन्नौर रोड स्थित गांव गामड़ी के निकट सड़क हादसे में घायल हुए बी.पी.एस. राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के फार्मासिस्ट की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिस जगह हादसा हुआ था वहां गैस कंपनी की पाइन लाइन दबाने के लिए खुदाई करके मिट्टी सड़क पर डाली गई है।...

गोहाना (अरोड़ा): गोहाना-गन्नौर रोड स्थित गांव गामड़ी के निकट सड़क हादसे में घायल हुए बी.पी.एस. राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के फार्मासिस्ट की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिस जगह हादसा हुआ था वहां गैस कंपनी की पाइन लाइन दबाने के लिए खुदाई करके मिट्टी सड़क पर डाली गई है। मृतक के पिता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने गैस कंपनी के ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पानीपत जिले में गांव बलाना निवासी दीपक (27) गांव खानपुर कलां स्थित बी.पी.एस. राजकीय महिला मेडिकल काॅलेज के अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर कार्यरत था। दीपक 20 मई की रात को ड्यूटी करके मोटरसाइकिल पर वापस अपने गांव जा रहा था। जब दीपक गांव गामड़ी के निकट पहुंचा तो उसकी मोटरसाइकिल मिट्टी के ढेर पर चढ़ गई और सामने से आ रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई थी। 

 यहां एक गैस कंपनी की पाइप लाइन दबाने के लिए ठेकेदार द्वारा खुदाई करवाई गई है। खुदाई के बाद मिट्टी को सड़क किनारे व सड़क पर डाला गया है। हादसे में दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया था। दुकानदार दीपक को उठा कर नागरिक अस्पताल लेकर गए थे, जहां से उसे पी.जी.आई. रोहतक रेफर कर दिया गया था।

पी.जी.आई. रोहतक में जब दीपक के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो परिजन उसे दिल्ली के मैक्स अस्पताल ले गए। वहां उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई।दीपक के पिता सुभाष की शिकायत पर सदर थना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
 

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!