हरियाणा और कुरुक्षेत्र में भारी बहुमत से जीत रहा इंडिया गठबंधन: डॉ. सुशील गुप्ता

Edited By Isha, Updated: 02 Jun, 2024 05:59 PM

india alliance is winning with a huge majority in haryana and kurukshetra

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि जो भी एग्जिट पोल आए हैं, वो निष्पक्ष नहीं हैं। इनमें बीजेपी पार्टी का पक्ष दिखाया गया है, जनता का पक्ष एक्जिट पोल से गायब है। 4 जून को सभी एग्जिट पोल एग्जिट हो जाएंगे...

चंडीगढ़:  आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि जो भी एग्जिट पोल आए हैं, वो निष्पक्ष नहीं हैं। इनमें बीजेपी पार्टी का पक्ष दिखाया गया है, जनता का पक्ष एक्जिट पोल से गायब है। 4 जून को सभी एग्जिट पोल एग्जिट हो जाएंगे और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। जनता का एग्जिट पोल इंडिया गठबंधन के साथ है। 

उन्होंने कहा कि मतगणना को देखते हुए 3 जून को आम आदमी पार्टी के पोलिंग एजेंट की ट्रेनिंग कैथल और कुरुक्षेत्र में होगी जो कि मतगणना के दौरान एक-एक वोट की निगरानी करेंगे। इस दौरान पोस्टल वोटों में गड़बड़ी की संभावना को देखते हुए,  आम आदमी पार्टी की लीगल टीम भी मुस्तैद रहेगी। इस बार का चुनाव जनता खुद लड़ रही थी, सभी एग्जिट पोल बीजेपी कार्यालय में तैयार किए गए थे और वही मीडिया दिखा रही है। 4 जून को केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और हरियाणा में भी इंडिया गठबंधन बीजेपी का सूपड़ा साफ करने का काम करेगा।

उन्होंने कहा कि हमने जो सर्वे करवाया है उसमें पंजाब में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो रहा है और दिल्ली में भी बीजेपी की विदाई तय है। ये बीजेपी को भी पता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हार का डर पहले ही दिख रहा था इसलिए चंडीगढ़ जैसी गड़बड़ी करने के लिए झूठा माहौल बनाया जा रहा है। बीजेपी को पता है कि वो हारने वाली है। इस बार जनता ने बीजेपी के खिलाफ वोट किया है।

उन्होंने कहा बीजेपी के इंटरनल सर्वे भी सामने आया है कि बीजेपी राजस्थान, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, महाराष्ट्र और कर्नाटक सब जगह बुरी तरह हार रही है। इसलिए एक्जिट पोल से झूठा माहौल तैयार करवाया जा रहा है। केंद्र में अगली सरकार इंडिया गठबंधन की बनेगी। सभी पोलिंग एजेंट आखिरी वोट की गणना होने तक बूथों पर डटेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!