तेज रफ्तार के कहर ने ली पिता-पुत्र की जान, घर से सब्जी लेने के लिए गए थे दोनों

Edited By Manisha rana, Updated: 22 Sep, 2022 01:48 PM

havoc of high speed took the lives of father and son

सोनीपत जिले के नेशनल हाईवे-44 पर गांव राई के पास सड़क हादसा हो गया जहां सड़क पार कर रहे व्यक्ति व बच्चे को कार ने टक्कर मार दी जिसमें दोनों की मौत...

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत नेशनल हाईवे-44 पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां गांव रसोई के पास कार ने पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार अनिल और उसका बेटा पवन घर से सब्जी लेने के लिए बाहर गए हुए थे। जब वह सब्जी लेने के बाद अपने घर गांव रसोई में वापस आ रहे थे तो उसी दौरान तेज रफ्तार पंजाब नंबर की कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। शुरुआती जांच में पुलिस दोनों की पहचान नहीं कर पाई और जब अनिल की पत्नी ने डायल 112 गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो उन्हें हादसे की जानकारी मिली।

परिजनों ने बताया कि लखनऊ के रहने वाले हैं। यहां पर गांव रसोई में वह पिछले 15 से 20 साल से रह रहे हैं। अनिल एक फैक्ट्री में काम करता था और घर की रोजी रोटी चला रहा था। कल वह सब्जी लेने के लिए गया था और हादसे का शिकार हो गया। वहीं मामले में जांच कर रहे हेड कांस्टेबल सुमित ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव रसोई के पास एक हादसा हो गया है। फिलहाल दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है और हादसे की गहनता से जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!