Haryana TOP 10: आज फतेहाबाद पहुंचेंगे अभय चौटाला, रैली को लेकर करेंगे अहम बैठक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 23 Sep, 2022 07:13 AM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

अभय पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी करेंगे। बता दें कि 25 सितंबर को फतेहाबाद में भी चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर एक विशाल रैली आयोजित होगी, जिसमें 11 राज्यों के विपक्षी दलों के बड़े नेता शामिल होंगे।

डेस्क: इनेलो नेता अभय चौटाला आज फतेहाबाद पहुंचेंगे, जहां चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर आयोजित होने वाली रैली को लेकर एक प्रेसवार्ता करेंगे। इसी के साथ अभय पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी करेंगे। बता दें कि 25 सितंबर को फतेहाबाद में भी चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर एक विशाल रैली आयोजित होगी, जिसमें 11 राज्यों के विपक्षी दलों के बड़े नेता शामिल होंगे।

राव इंद्रजीत के कार्यक्रम में लगे 'भावी मुख्यमंत्री' के नारे, बोले- सीएम बनने की तमन्ना सबकी होती है

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने की सबकी तमन्ना होती है। हालांकि अपनी इस इच्छा को लेकर मंत्री जी खुलकर नहीं बोले।

भारत जोड़ो यात्रा का नहीं कोई फायदा, कांग्रेस को पहले ही नकार चुकी जनता: राव इंद्रजीत

कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करने के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भारत जोड़ो यात्रा को समय की बर्बादी बताया। मंत्री इंद्रजीत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के जरिए कांग्रेस अवसर तलाशने की कोशिश कर रही है। 

मूलचंद शर्मा ने विज के जनता दरबार की जमकर की तारीफ, बोले- हर तरफ है इसकी चर्चा

 मूलचंद शर्मा ने गृह मंत्री अनिल विज द्वारा लगाए जाने वाले जनता दरबार की जमकर तारीफ की। शर्मा ने कहा कि विज साहब आपके जनता दरबार की चर्चा हर तरफ रहती है। 

हरियाणा पुलिस में गलत काम होते हैं, इसलिए दे रहा हूं इस्तीफा: EHC आशीष कुमार

पानीपत पुलिस के EHC(अनुकरणीय हेड कांस्टेबल) आशीष कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। एसपी के नाम लिखे त्यागपत्र में आशीष कुमार ने हरियाणा पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए।

हरियाणा में विजिलेंस के छापों की जानकारी हो रही लीक, CM मनोहर लाल ने उठाया यह बड़ा कदम

हरियाणा विजिलेंस ब्यूरो की छापेमारी की जानकारी लीक होने की बात सामने आई है। सीआईडी रिपोर्ट के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसका संज्ञान लेते हुए जिला स्तर पर गवाहों का पैनल तैयार करने के निर्देश जारी किए हैं। 

गुमनाम चिट्ठी ने खोले कन्या महाविद्यालय के रहस्य, तफ्तीश के बाद जांच रिपोर्ट में एक दोषी

कैथल जिला उपायुक्त संगीता तेतरवाल को एक गुमनाम चिट्ठी प्राप्त हुई थी। इस चिट्ठी में छात्राओं द्वारा हैरान करने वाले खुलासे किए गए थे। 

18,000 फुट की ऊंचाई पर पहुंचे दस साइकिल प्रेमी, पंचकूला के 7 सरोकारों का दिया संदेश

विश्व प्रसिद्ध पर्वतारोही पंचकूला की एसीपी ममता सौदा के नेतृत्व में 10 सदस्यीय दल ने साइकिल से हिमालय की दर्राओं को पार करते हुए 17,982 फुट की ऊंचाई पर स्थित लद्दाख के खारदुंगला पहुंचकर 7 सरोकारों का संदेश दिया।

हिरासत के दौरान पुलिस के रवैये को लेकर हरियाणा पुलिस अधिनियम 2007 में जल्द होगा संशोधन

पुलिस पूछताछ के दौरान या हिरासत में उत्पीड़न, पैसे वसूलने, परेशान करने, बलात्कार या छेड़छाड़ करने की घटनाएं लगातार सामने आने पर विधानसभा में हरियाणा पुलिस अधिनियम 2007 में संशोधन करने का बिल पेश हुआ था।

अंबाला को मिली बड़ी सौगात, श्रीनगर और लखनऊ के लिए जल्द ही शुरू होगी सीधी फ्लाइट

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश के नागरिकों को शीघ्र ही अंबाला से श्रीनगर के लिए हवाई यात्रा की सुविधा उपलब्ध होगी। इसके लिए केन्द्रीय नागरिक एवं उड्डयन मंत्रालय ने स्वीकृति प्रदान कर दी है। 

अवैध खनन के खिलाफ विभाग की कार्रवाई, बजरी-पत्थर से भरे 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली व एक ट्रक कब्जे में लिए

नांगल चौधरी क्षेत्र में अवैध माइनिंग के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वन, खनन विभाग और एसडीएम मनोज कुमार की टीम ने बजरी से भरे पांच ट्रैक्टर ट्राली  व एक पत्थर से भरे हुए ट्रक को अपने कब्जे में लिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!