Haryana TOP 10: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज कैथल के ढांड में एक जनसभा को करेंगे संबोधित, जजपा में शामिल हुए ज्ञान सिंह गुर्जर द्वारा आयोजित करवाया जा रहा कार्यक्रम, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Isha, Updated: 30 Jul, 2022 10:26 PM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज कैथल के ढांड में एक जनसभा को करेंगे संबोधित, जजपा में शामिल हुए ज्ञान सिंह गुर्जर द्वारा आयोजित करवाया जा रहा कार्यक्रम

डेस्क: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला आज कैथल पहुंच कर ढांड ब्लॉक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम दोपहर करीब साढ़े 12 बजे आयोजित होगा। कार्यक्रम का आयोजन हाल ही में पार्टी का दामन थामने वाले ज्ञान सिंह गुर्जर द्वारा किया जा रहा है। ज्ञान सिंह गुर्जर करीब 10 दिन पहले ही इनेलो में शामिल हुए हैं। गुर्जर 2019 में हुए हरियाणा विधानसभा चुनावों में इनेलो पार्टी के प्रत्याशी थे। इनेलो का साथ छोड़कर जेजेपी में शामिल होने के बाद ज्ञान सिंह गुर्जर इस कार्यक्रम के माध्यम से डिप्टी सीएम को अपने लिए जनता के सहयोग की एक झलक दिखाने का प्रयास करेंगे।

आज संयुक्त किसान मोर्चा का भारत बंद, 4 घंटे टोल प्लाजा व रेलवे ट्रैक पर डटेंगे किसान 

सुबह 11 बजे से 3 बजे तक चक्का जाम किया जाएगा। चक्का जाम के दौरान आपातकालीन स्थिति के लिए छूट रहेगी। चार घंटे तक  जिला बिल्कुल बंद रहेगा। मोर्चा के नेताओं ने आमजन से अपील कर कहा है कि जनता चक्का जाम में सहयोग करे।

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस को बोला चोर तो गोगी ने कहा, कुछ दिन बाद ईडी की रडार पर होगा चौटाला परिवार

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा कांग्रेस नेताओं को चोर कहे जाने के बयान को लेकर अब कांग्रेस में भी रोष दिखने लगा है।  इसी कड़ी में असंध से कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने उपमुख्यमंत्री व भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दुष्यत चौटाला को अपने परिवार की तरफ ध्यान देने की नसहीत दे डाली।

सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी पर निकाली ईडी की पूछताछ की भड़ास  : संजय भाटिया

सांसद ने कहा कि सोनिया गांधी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ दुर्व्यवहार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट के पीछे सोनिया गांधी से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ है। इसीलिए सोनिया गांधी ने मंत्री स्मृति ईरानी पर भड़ास निकाली है।

राई स्पोर्ट्स स्कूल से भागे छात्र का बड़ा खुलासा, सीनियर लड़कों द्वारा रैगिंग करने के लगाए आरोप

राई स्थित मोतीलाल नेहरू खेलकूद विद्यालय से फरार हुए दो छात्रों के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एक छात्र व उसके पिता ने स्कूल में रैगिंग होने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी कहा है कि यदि कोई छात्र शिकायत करता है तो सीनियर छात्र उन्हें धमकी देते हैं या फिर मारपीट करते हैं। 

दुकानदार को चिट्ठी भेजकर मांगी 3 करोड़ रुपए रंगदारी, रुपए न देने पर जान से मारने की दी धमकी

करियाना दुकान मालिक से बदमाश ने डाक से चिट्ठी भेज तीन करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की है। चिट्ठी में 20 अगस्त  तक रुपये तैयार रखने का समय दिया गया है। चिट्ठी भेजने वाले ने धमकी दी है कि अगर उन्होंने पुलिस या किसी को भी बताया तो गोलियों से भून देंगे।

हरियाणा के इस जिले में बनेगी नई नहर, किसानों को 1 सितंबर तक ई-भूमि पर देनी होगी सहमति

सिरसा जिले के गांव चौटाला सहित करीब आधा दर्जन गांवों के किसानों को सिंचाई के लिए नई नहर व खेतों में आने-जाने के लिए पक्की सड़क मिलेगी। इसके लिए किसानों को अपनी जमीन सरकार को देने के लिए सहमति जतानी होगी।

नारनौल से अंबाला का सफर अब 3 घंटे में, शुरू हुआ ग्रीनफील्ड हाईवे, 1 से टोल वसूली

भारतमाला प्रोजेक्ट में हरियाणा को एक और सिक्सलेन ग्रीनफील्ड हाईवे मिल गया है। इस हाईवे पर 30 और 31 जुलाई को ट्रायल होगा। उसके बाद 1 अगस्त 2022 से इस हाईवे पर 4 जगह टोल प्लाजा शुरू हो जाएंगे। इस हाईवे से हरियाणा के 8 जिलों खासकर दक्षिणी हरियाणा में पड़ने वाले नारनौल-महेन्द्रगढ़ और भिवानी को सीधे चंडीगढ़ से कनेक्टिविटी मिल जाएगी।

200 रुपए के लिए हत्या: पहले कड़े से सिर पर किया वार, फिर गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

ट्रक मैकेनिक दिलबाग की हत्या करने के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार दिलबाग की हत्या महज 200 रुपए के लिए उसी के दोस्त द्वारा की गई थी। हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए सीआईए टू टीम ने खुलासा किया कि मैकेनिक दिलबाग के दोस्त युद्धवीर ने ही इस हत्या को अंजाम दिया था। 

सूदखोर से परेशान युवक ने किया सुसाइड, IPL में सट्‌टेबाजी करके हार गया था पैसे

सूदखोरों से परेशान होकर शहर में एक युवक ने सुसाइड कर लिया, जिसकी लाश खेत में पड़ी मिली।  10 परसेंट ब्याज पर पैसे लेने के बाद युवक IPL में सट्‌टेबाजी के दौरान पैसे हार गया। इसके चलते उसे परेशान किया जा रहा था। झज्जर सदर थाना पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजूबर करने का केस दर्ज किया है।

टोहाना में स्कूली बच्चियों का अनशन 13वें दिन खत्म, स्कूल अपग्रेड करने की मांग लेकर कर रही हैं संघर्ष

राजकीय हाई स्कूल को अपग्रेड करवाने की मांग को लेकर 13 दिन से अनशन पर बैठी छात्राओं को सांसद सुनीता दुग्गल ने धरना स्थल पर पहुंचकर आश्वासन दिया, जिसके बाद अनशन खत्म करवाया गया। इस दौरान सुनीता दुग्गल ने कहा कि स्कूल को अपग्रेड करवा दिया जाएगा, ताकि बेटियों को कोई परेशानी न हो।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!