डिप्टी सीएम ने कांग्रेस को बोला चोर तो गोगी ने कहा, कुछ दिन बाद ईडी की रडार पर होगा चौटाला परिवार

Edited By Isha, Updated: 30 Jul, 2022 09:51 PM

deputy cm calls congress thief gogi says next target of ed is chautala family

उपमुख्यमंत्री के इस बयान पर विधायक गोगी गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला को कांग्रेस की तरफ से ध्यान हटाकर अपने परिवार की तरफ ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

करनाल: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा कांग्रेस नेताओं को चोर कहे जाने के बयान को लेकर अब कांग्रेस में भी रोष दिखने लगा है।  इसी कड़ी में असंध से कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने उपमुख्यमंत्री व भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दुष्यत चौटाला को अपने परिवार की तरफ ध्यान देने की नसहीत दे डाली।

 

उपमुख्यमंत्री ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेताओं को कहा था चोर

 

गौरतलब है कि सोनिया गांधी से पूछताछ के लिए ईडी के बुलावे के बाद कांग्रेस पार्टी द्वारा देश भर में सरकार और ईडी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसे लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा था अभी तो सिर्फ ईडी पूछताछ कर रही हैं। कांग्रेस ने सभी मुख्यमंत्री सांसद और विधायक दिल्ली में इकठा कर रखे हैं। कांग्रेस की घबराहट दिखाती है कि चोरों के मन में डर है। यही नहीं डिप्टी सीएम ने तो यहां तक कह डाला कि अभी तीसरा चोर बाहर है। जल्द ही उसका भी नंबर आएगा, जिसका असर हरियाणा में भी पड़ेगा।

 

विधायक गोगी बोले, गठबंधन सरकार ने प्रदेश में मचा रखी लूट

 

उपमुख्यमंत्री के इस बयान पर विधायक गोगी गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला को कांग्रेस की तरफ से ध्यान हटाकर अपने परिवार की तरफ ज्यादा ध्यान देना चाहिए। शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि कुछ दिन बाद ईडी और सीबीआई के अधिकारी चौटाला परिवार के भी चक्कर काटते नजर आएंगे। गोगी ने कहा कि मनी लाँडरिंग तो वहां होती है,  जहां एमपी और एमएलए खरीद कर सरकार बनाई जाती है। जिस तरह दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के साथ गठबंधन कर हरियाणा में लूट मचा रखी है, इसे मनी लॉडरिंग कहा जाता है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!