200 रुपए के लिए हत्या: पहले कड़े से सिर पर किया वार, फिर गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

Edited By Isha, Updated: 30 Jul, 2022 05:21 PM

murder for 200 rupees first stabbed on head then strangled to death

हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए सीआईए टू टीम ने खुलासा किया कि मैकेनिक दिलबाग के दोस्त युद्धवीर ने ही इस हत्या को अंजाम दिया था। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

यमुनानगर(सुमित): हरियाणा के यमुनानगर में ट्रक मैकेनिक दिलबाग की हत्या करने के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार दिलबाग की हत्या महज 200 रुपए के लिए उसी के दोस्त द्वारा की गई थी। हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए सीआईए टू टीम ने खुलासा किया कि मैकेनिक दिलबाग के दोस्त युद्धवीर ने ही इस हत्या को अंजाम दिया था। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

 

पिछले महीने हुई थी मैकेनिक दिलबाग की हत्या

 

गौरतलब है कि बीती 15 जून को ट्रक मैकेनिक दिलबाग का शव गन्ने के खेत से मिला था। सीआईए टू इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि छछरौली एरिया के खानपुर के रहने वाले ट्रक मैकेनिक की हत्या हुई थी। राकेश कुमार ने बताया कि जब आरोपी को गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ की गई तो सामने आया कि 15 जून की रात करीब 9 बजे मृतक दिलबाग गांव के अड्डे पर बैठा था। इस दौरान युद्धवीर वहां पर आ गया और उसने 200 रुपए की मांग करने लगा।

 

युवक के शव को गन्ने के खेत में फेंककर फरार हो गया था आरोपी दोस्त

 

जब मृतक दिलबाग ने पैसे देने से मना किया तो उनके बीच हाथापाई शुरू हो गई। गुस्से में आकर आरोपी ने दिलबाग के सिर पर हाथ में डाले हुए कड़े से वार कर दिया और वह नीचे गिर गया। उसके बाद उसने परने से उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने दिलबाग के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ में कई बड़े मामलों का खुलासा हो सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!