सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी पर निकाली ईडी की पूछताछ की भड़ास  : संजय भाटिया

Edited By Isha, Updated: 30 Jul, 2022 04:51 PM

sonia gandhi took out ed s anger on smriti irani s  sanjay bhatia

सांसद ने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट के पीछे सोनिया गांधी से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ है। इसीलिए सोनिया गांधी ने मंत्री स्मृति ईरानी पर भड़ास निकाली है।

करनाल: कांग्रेस सांसद द्वारा राष्ट्रपति के लिए की गई टिप्पणी के लिए भले ही लिखित रूप में माफी मांग ली गई हो, लेकिन भाजपा इस मुद्दे को लेकर अधीर रंजन चौधरी को माफ करने के मूड में नहीं है। करनाल से लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने भी अधीर रंजन के साथ-साथ पूरी कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना बोला। सांसद भाटिया ने कहा कि चौधरी द्वारा सर्वोच्च संवैधानिक पद पर बैठी राष्ट्रपति के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बेहद निंदनीय है। इसी के साथ संसद की कार्यवाही ठप होने के लिए भी उन्होंने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। भाटिया ने तो यहां तक कहा डाला कि ईडी की पूछताछ का गुस्सा निकालने के लिए सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी के साथ गलत तरीके से बात की है।

 

कांग्रेस के सांसदों की वजह से सदन की कार्यवाही हो रही बाधित- भाटिया

 

सांसद संजय भाटिया शनिवार को करनाल के पंचायत भवन में आयोजित जिला स्तरीय उज्जवल भारत-उज्जवल भविष्य कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़कर देश के नाम संदेश दिया। इस दौरान संजय भाटिया ने कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस पार्टी पर कई आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सांसदों द्वारा स्पीकर के आसन तक पहुंचकर नारेबाजी की गई, जिससे संसद की कार्यवाही बाधित हो रही है। सांसद ने कहा कि सोनिया गांधी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ दुर्व्यवहार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट के पीछे सोनिया गांधी से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ है। इसीलिए सोनिया गांधी ने मंत्री स्मृति ईरानी पर भड़ास निकाली है।

 

कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में जाने की चर्चा पर भी बोले सांसद भाटिया

 

सांसद संजय भाटिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी, ईडी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा रही है, जबकि कोर्ट ने ईडी की शक्तियों को सही माना है। इसलिए कांग्रेस पार्टी की हर जगह हार हो रही है। सांसद संजय भाटिया ने कुलदीप बिश्नोई की बीजेपी में जाने की चर्चा पर कहा कि यह बिश्नोई का अपना राजनीतिक फैसला होगा। बिश्नोई अपने समर्थकों के साथ विचार विमर्श कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई का बीजेपी में स्वागत है। सांसद ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई लगातार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!