Haryana TOP 10: सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज होगी मंत्रिमंडल की बैठक, कई हम फैसलों पर लग सकती है मुहर, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 07:28 AM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज होगी मंत्रिमंडल की बैठक, कई हम फैसलों पर लग सकती है मुहर

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक होगी। हरियाणा सिविल सचिवालय की चौथी मंजिल पर होने वाली यह बैठक शाम तीन बजे शुरू होगी। इस बैठक में सीएम मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ तमाम मंत्रिगण मौजूद होंगे। माना जा रहा है कि बैठक में हरियाणा विधानसभा के आगामी मानसून सत्र को लेकर चर्चा हो सकती है। इसी के साथ कैबिनेट की बैठक में कई अहम फैसलों पर भी मुहर लग सकती है।

राष्ट्रपति मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी पर माफी मांगे कांग्रेस: मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी कहा कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी ना केवल महिला विरोधी है, बल्कि इससे पूरे आदिवासी समाज और देश की हर महिला का अपमान किया गया है। 

कांग्रेस के चिंतन शिविर पर डिप्टी सीएम का तंज, बोले- पार्टी का अंत है नजदीक

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस का अंत निकट आ चुका है और अब कांग्रेस चाहे कितना भी चिंतन-मंथन कर ले। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की गड़बडिय़ों की जांच हो रही है, जिसके खिलाफ कांग्रेसी धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं जो कि उचित नहीं है। 

अधीर रंजन चौधरी के लिए मानसिक उपचार केंद्र करवाना पड़ेगा शुरू: असीम गोयल

गोयल ने कहा कि यह कांग्रेस की झटपटाहट है और यही कांग्रेस की मानसिकता है। उन्होंने तो यह तक कह डाला कि अधीर रंजन चौधरी के लिए आगरा में मानसिक उपचार केंद्र दोबारा शुरू करवाना पड़ेगा। 

राष्ट्रपति पर टिप्पणी कर घिरे कांग्रेस सांसद, बीजेपी ने पुतला फूंक कर जताया रोष

फतेहाबाद के भुना रोड चौक पर सभी कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष स. बलदेव ङ्क्षसह ग्रोहा व भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष राखी मक्कड़ के नेतृत्व में एकजुट हुए तथा सांसद अधीर रंजन व कांग्रेस के अन्य नेताओं के खिलाफ जोरदार रोष प्रदर्शन करते हुए सांसद रंजन का पुतला भी फूंका।

राज्यसभा चुनाव में माकन की हार के जिम्मेदार विवेक बंसल और वह काली भेड़: नीरज शर्मा

उन्होंने कहा कि वह कौन है जिसने 29 विधायकों की मेहनत पर पानी फेर दिया है। इसमें मुख्य भूमिका प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल की है। जब 31 विधायकों ने उन्हें वोट दिखाई तो उन्होंने शाम तक यह क्यों नहीं बताया कि किसकी वोट रद्द हुई है। 

रणबीर सिंह के खिलाफ हरियाणा में FIR दर्ज करने की मांग, वकीलों ने प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर हरियाणा के रोहतक में भी जिला बार के वकीलों ने अभिनेता रणबीर को अश्लीलता फैलाने और भारतीय सभ्यता के विरुद्ध आचरण करने के लिए रोहतक उपायुक्त और पुलिस कप्तान को ज्ञापन सौंपकर उन पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। 

बेटे ने पिता की खुशी के लिए चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदी, बधाई देने वालों का लगा तांता

बेटे ने अपने पिता की खुशी के लिए उन्हें चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदकर रजिस्ट्री व बोर्डिंग पास उन्हें गिफ्ट कर दिया। जैसे ही जिला वासियों को इस समाचार का पता चला तो अब अधिक से अधिक लोग चांद पर 3 एकड़ जमीन के मालिक सामाजिक कार्यकत्र्ता सुभाष चंद्र से मिलकर उनसे यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि उन्होंने यह जमीन कैसे खरीदें, क्योंकि और भी बहुत से ऐसे लोग हैं जो चांद पर जमीन खरीदना चाह रहे हैं। 

30 मिनट में 40 लाख रूपए नकदी व 40 तोले सोने की चोरी, पुलिस की 5 टीमें जांच में जुटी

हिसार में चोरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि वे दिन-दिहाड़े एक मकान को निशाना बनाकर 40 लाख रूपए नकदी व 40 तोले सोना लेकर रफूचक्कर हो गए। शातिर चोरों ने शहर के सेक्टर 16/17 में एक डॉक्टर के घर को निशाना बनाकर 30 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

PM मुद्रा योजना के नाम हुई ठगी, लोन दिलाने के बहाने 2 लाख 31 लाख ठगे

हरियाणा के कैथल में प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के जरिए लोन दिलवाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने ठगी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने कैथल निवासी युवक को डेढ़ लाख रूपए का लोन दिलाने की एवज में 2 लाख 31 हजार रूपए की ठगी को अंजाम दिया। 

दुखद हादसा: ट्रक चालक ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचला, डेढ़ साल के बच्चे व महिला की मौत

हरियाणा के कैथल में खाद से भरे ट्रक ने मोटरसाइकिल पर जा रहे एक दंपत्ति और डेढ़ साल के बच्चे को कुचल दिया। हादसे में महिला व बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि चालक घायल हो गया है। मौके पर मौजूद गुस्साए लोगों ने ट्रक पर पथराव कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!