बेटे ने पिता की खुशी के लिए चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदी, बधाई देने वालों का लगा तांता

Edited By Isha, Updated: 28 Jul, 2022 09:08 AM

son bought 3 acres of land on the moon for the happiness of his father

बेटे ने अपने पिता की खुशी के लिए उन्हें चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदकर रजिस्ट्री व बोर्डिंग पास उन्हें गिफ्ट कर दिया। जैसे ही जिला वासियों को इस समाचार का पता चला तो अब अधिक से अधिक लोग चांद पर 3 एकड़ जमीन के मालिक सामाजिक कार्यकत्र्ता

यमुनानगर : बेटे ने अपने पिता की खुशी के लिए उन्हें चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदकर रजिस्ट्री व बोर्डिंग पास उन्हें गिफ्ट कर दिया। जैसे ही जिला वासियों को इस समाचार का पता चला तो अब अधिक से अधिक लोग चांद पर 3 एकड़ जमीन के मालिक सामाजिक कार्यकत्र्ता सुभाष चंद्र से मिलकर उनसे यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि उन्होंने यह जमीन कैसे खरीदें, क्योंकि और भी बहुत से ऐसे लोग हैं जो चांद पर जमीन खरीदना चाह रहे हैं। इस संबंध में जब सुभाष चंद्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके बेटे जोकि विदेश में रहते हैं ने उन्हें यह जमीन खरीद कर उन्हें भेंट की है। 

नासा द्वारा जमीन की रजिस्ट्री व बोर्डिंग पास जारी किए गए हैं। सुभाष चंद्र के बेटे जोकि कनाडा में रह रहे हैं ने उन्हें अपने पिता से यह नहीं बताया कि उन्होंने यह जमीन कितने में खरीदी है, क्योंकि उनका कहना है कि पिता के लिए उन्होंने जो उपहार खरीदा है उसकी कोई कीमत नहीं है। अब सुभाष के निवास स्थान पर उन लोगों का आना जाना लग रहा है जो किस बारे में जानने के इच्छुक हैं कि यह डील किस प्रकार हुई और वह लोग आकर उनसे रजिस्ट्री के कागजात तथा बोर्डिंग पास भी देख रहे हैं और उनसे जान रहे हैं कि चांद तक उनका जाना कैसे होगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!