सियासत में उतरे गुरनाम सिंह चढूनी, कल करेंगे पंजाब में अपनी नई पार्टी का ऐलान

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Dec, 2021 11:16 AM

gurnam singh chaduni entered politics announce new party punjab tomorrow

दिल्ली फतेह करने के करीब एक वर्ष बाद अपने गांव चढूनी पहुंचे गुरनाम सिंह चढूनी व सुमन हुड्डा का स्वागत किया गया। इस दौरान चढूनी ने कहा कि काले कानून अंग्रेजों...

शाहाबाद मारकंडा : दिल्ली फतेह करने के करीब एक वर्ष बाद अपने गांव चढूनी पहुंचे गुरनाम सिंह चढूनी व सुमन हुड्डा का स्वागत किया गया। इस दौरान चढूनी ने कहा कि काले कानून अंग्रेजों के समय से बनते आ रहे हैं और आज की सरकारें भी उसी राह पर चलते हुए बिना सोचे-समझे तानाशाही रवैए के साथ बेबुनियादी कानून किसानों, मजदूरों व जनता पर थौंप रही हैं। इसलिए इस तानाशाही जड़ को खत्म करने के लिए राज को बदलना होगा और ऐसे लोगों को राजनीति में आगे लाना होगा जो देश व जनता का भला कर सकें। 

उन्होंने कहा कि वह शनिवार को पंजाब में अपनी पार्टी की घोषणा कर देंगे। एक प्रश्न के जवाब में कि पंजाब में आम आदमी पार्टी भी उन्हें मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बना सकती है पर चढूनी ने कहा कि यह पूरी तरह से अफवाह है और वह पंजाब में अपनी नई पार्टी की घोषणा करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा में टोल टैक्सों पर अत्याधिक वृद्धि की गई तो भारतीय किसान यूनियन इसका ड़टकर विरोध करेगी। किसान आंदोलन की जीत का श्रेय शहीद किसानों को जाता है। जी.टी. रोड से ढोल की थाप पर चढूनी को आयोजन स्थल तक लाया गया। जहां पर उन्होंने करीब 40 फीट ऊंचा भाकियू का झंडा फहराया। किसान नेेत्री सुमन हुड्डा ने कहा कि जननी अगर जन्म दे सकती है तो वह कोई भी परिवर्तन ला सकती है। उन्होंने किसानों को इसी तरह से चढूनी का साथ देने की अपील की। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!