धोखाधड़ी से सगी बहन के लाखों रुपए हड़पे, फिर भाई ने दी जान से मारने की धमकी

Edited By Isha, Updated: 15 Jun, 2022 11:25 AM

fraudulently grabbed millions of rupees of real sister

सगे भाई के खिलाफ 21 लाख रुपये हड़पने की शिकायत पर राजौंद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित महिला का आरोप है कि रुपया वापस मांगने पर भाई ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।  पुलिस को दी शिकायत में हजवाना नि

राजौंद: सगे भाई के खिलाफ 21 लाख रुपये हड़पने की शिकायत पर राजौंद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित महिला का आरोप है कि रुपया वापस मांगने पर भाई ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।  पुलिस को दी शिकायत में हजवाना निवासी रमन ने बताया कि एचडीएफसी किठाना में उसका बैंक खाता है। इसमें उसने जमीन बेचने के बाद 22 लाख पांच हजार रुपये जमा करवाए थे। उसके भाई थुआ निवासी संदीप ने उसे बैंक में बुलाकर उसकी पत्नी रितू का खाता खुलवाने के नाम पर कई चेकों पर हस्ताक्षर करवा लिए तथा एक चेक 21 लाख रुपये का भरकर अपनी पत्नी रितू के खाते में ट्रांसफर करवा दिया।

शिकायतकर्ता रमन ने बताया कि उसने उसे कोई चेक नहीं दिया, बल्कि आरोपी एटीएम चालू करवाने के नाम पर मेरे पैसे अपने आप ट्रांसफर कर लेता है। उसने यह भी आरोप लगाया कि इसमें उसके साथ बैंक कर्मचारी भी मिले हुए हैं। उसने 28 फरवरी 2022 को बैंक से सभी चेकों की कॉपी व दस्तावेज मांगे थे, लेकिन मैनेजर ने उसे केवल बैंक की डिटेल ही दी।


उसने आरोप लगाया है कि उसके भाई थुआ निवासी संदीप ने उसका जबरन एटीएम भी लिया हुआ है तथा बैंक अधिकारी व कर्मचारी भी उससे दुर्व्यवहार कर भगा देते हैं।  मामले के जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके भाई थुआ निवासी संदीप के खिलाफ धोखाधड़ी करने तथा जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!