महेंद्रगढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग, पेशी पर आए इनामी बदमाश को छुड़ा ले गए साथी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 08 Sep, 2017 12:01 PM

महेंद्रगढ़ कोर्ट परिसर में हथियार बंद बदमाशों द्वारा फायरिंग करने से हंडकंप मच गया

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया): पुलिस प्रशासन कितने भी सुरक्षा के दावे करे लेकिन धरातल पर सभी व्यवस्था कागजों तक ही सीमित है। एक ताजा मामला महेंद्रगढ़ कोर्ट परिसर में देखने को मिला। नारनौल जेल में पेशी पर लाए लूटपाट अौर हत्या के कई मामलों में आरोपी विक्रम उर्फ पपला को कोर्ट परिसर में पुलिस पार्टी पर 8 से 10 हथियारों से लैश हमलावरों ने हमला कर दिया अौर कैदी को छु़ड़ा ले गए। 
PunjabKesari
खरोली पर पांच लाख का इनाम है। बदमाशों द्वारा पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। सब इंस्पेक्टर जयपाल के पेट में अौर हवलदार हरिसिंह की कनपटी में गोली लगी।
PunjabKesari
वहीं राहुल जोकि पूनम जज का गनमैन है को भी गोली लगी है। घायलों में से एक की हालत गंभीर है जिसे रोहतक पीजीआई में रैफर किया गया है। वारदात की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
PunjabKesari
वारदात में घायल पुलिसकर्मी राहुल का कहना है कि वह सीजेएम का गनमैन है। जब कैदियों को लेकर गाड़ी आई तो वह उनकी सहायता के लिए कैदियों को उतरवाने के लिए गया था। जैसे ही तीसरे नंबर का कैदी विकर्म उर्फ पपला को उतारने लगे तब हथियारों से लैश हमलवारों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिसमें चार पुलिस कर्मियों को गोली लगी और हमलवार कैदी को छुड़ा ले गए। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!