लव मैरिज कर ससुराल पहुंचे दामाद पर ससुर ने किया हमला, महिला के साथ भी हुई मारपीट

Edited By Vivek Rai, Updated: 22 May, 2022 04:02 PM

father in law attacked son in law for doing love marriage

हरियाणा के अंबाला में प्रेम विवाह करने के बाद ससुराल पहुंचे दंपति पर महिला के परिजनों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। दंपति की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पिता समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अंबाला: हरियाणा के अंबाला में प्रेम विवाह करने के बाद ससुराल पहुंचे दंपति पर महिला के परिजनों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। दंपति की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पिता समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हमले में घायल हुए युवक और महिला को ईलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस को सौंपी शिकायत में करनाल निवासी संजय कुमार ने बताया कि अंबाला की रहने वाली गीता रानी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने लव मैरिज कर ली। इसके बाद जब दोनों गीता के परिजनों से मिलने पहुंचे तो ससुराल वालों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया। सबसे पहले गीता के पिता ने मारपीट शुरू की और उसके बाद कई अन्य रिश्तेदार भी उनके ऊपर हमलावर हो गए। यही नहीं ससुरालियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

पुलिस के अनुसार दंपति की शिकायत पर महिला के पिता समेत कुल 7 लोगों के खिलाफ धारा 148, 149, 323, 324 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि हमले में घायल हुए दंपति को अस्पताल में दाखिल करवा दिया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!