बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, खेत में करंट लगने से किसान की मौत

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 16 Aug, 2022 03:40 PM

farmer died due to electric current in the field while operating tubewell

मृतक किसान परिवार का इकलौता बेटा है। मृतक की दो बेटियां भी है। किसान प्रवीण की मौत से परिवार में मातम पसर गया है।

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में खेत में ट्यूबवेल चलाने गए 37 वर्षीय किसान की करंट लगने से मौत हो गई। परिजन जब प्रवीण को उठाकर निजी अस्पताल लेकर गए, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक किसान परिवार का इकलौता बेटा है। मृतक की दो बेटियां भी है। किसान प्रवीण की मौत से परिवार में मातम पसर गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया।

 

बच्चे को स्कूल छोड़ने के बाद खेत में गया था किसान

 

जानकारी के अनुसार छाजपुर खुर्द गांव का रहने वाला प्रवीण बच्चे को स्कूल छोड़ने के बाद खेत में गया था। खेत में ट्यूबवेल से पानी देने के दौरान प्रवीण को करंट लग गया। फोन पर एक बार संपर्क होने के बाद जब प्रवीण ने दोबारा फोन नहीं उठाया तो परिजनों को शक हुआ। जब खेत में जाकर देखा तो किसान प्रवीण का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। आनन फानन में प्रवीण को अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। परिवार के इकलौते बेटे की मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोगों को सदमा लग गया।

 

घटना की सूचना मिलने पर जिला पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!