जींद नप में खिला कमल, डा.अनुराधा सैनी बनी चेयरपर्सन

Edited By Isha, Updated: 23 Jun, 2022 08:49 AM

dr anuradha saini became the chairperson

जींद नगर परिषद प्रधान के चुनाव में जींद में भाजपा प्रत्याशी डा.अनुराधा सैनी ने अपने विरोधियों को भारी मतों के अंतर से मात दी। नगर परिषद प्रधान के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा.अनुराधा सैनी, कांग्रेस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी निशा लखीना, निर्दलीय...

जींद: जींद नगर परिषद प्रधान के चुनाव में जींद में भाजपा प्रत्याशी डा.अनुराधा सैनी ने अपने विरोधियों को भारी मतों के अंतर से मात दी। नगर परिषद प्रधान के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा.अनुराधा सैनी, कांग्रेस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी निशा लखीना, निर्दलीय प्रत्याशी सविता कुंडू और आम आदमी पार्टी प्रत्याशी डा.रजनीश जैन के बीच मुकाबला था।

इसमें भाजपा की डा.अनुराधा सैनी को 25750 वोट मिले। निर्दलीय प्रत्याशी सविता कुंडू को 13045 और कांग्रेस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी निशा लखीना को 11875 वोट मिले। डा.अनुराधा सैनी ने सविता कुंडू को 12705 मतों के अंतर से पराजित किया। जींद में भाजपा की जीत पर विधायक डा.कृष्ण मिढा, भाजपा के जिला प्रधान राजू मोर और चेयरपर्सन चुनी गई डा.अनुराधा सैनी के ससुर भाजपा के जिला महामंत्री डा.राज सैनी ने कहा कि यह जीत भाजपा की नीतियों और सीएम मनोहर लाल की सबका साथ सबका विकास की नीति की जीत है।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!