धर्मेंद्र तंवर पर अपना प्यार बरसा रही सोहना तावडू की जनता

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 24 Aug, 2024 05:47 PM

dharmender tanwar honored by villagers in sohna tauru area

जनता के बीच लोकप्रिय हो चुके भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य धर्मेंद्र तंवर को सोहना तावडू की जनता अपना समर्थन दे रही है। क्षेत्र की सरदारी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों के दौरान धर्मेंद्र तंवर को लोग अपना प्यार देने के साथ ही पगड़ी बांधकर सम्मान भी दे...

गुड़गांव,(ब्यूरो): जनता के बीच लोकप्रिय हो चुके भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य धर्मेंद्र तंवर को सोहना तावडू की जनता अपना समर्थन दे रही है। क्षेत्र की सरदारी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों के दौरान धर्मेंद्र तंवर को लोग अपना प्यार देने के साथ ही पगड़ी बांधकर सम्मान भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज जब धर्मेंद्र तंवर सोहना तावडू विधानसभा क्षेत्र के गांव कोटा पहुंचे तो यहां गांव की सरदारी ने उनका सम्मान किया और पगड़ी बांधकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। दरअसल, गांव कोटा में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के बाद विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया जिसमें धर्मेंद्र तंवर को बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया था। जब धर्मेंद्र तंवर यहां पहुंचे तो जनता ने उनका स्वागत करते हुए पगड़ी बांधकर फूल मालाएं पहनाई। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

धर्मेंद्र तंवर ने कहा कि पिछले 10 साल में भाजपा सरकार ने जो विकास की झड़ी प्रदेश में लगाई है उससे पूरा प्रदेश विकसित गुड़गांव की ओर अग्रसर हो रहा है। सोहना क्षेत्र में बनाए गए एलिवेटेड रोड के कारण गुड़गांव को अलग पहचान मिली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि देश को विकासशील देशों की श्रेणी से निकालकर विकसित देशाें की श्रेणी में लाना है। इस सपने को साकार करने के लिए हर किसी को आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि एक शिक्षित युवा ही अपने क्षेत्र का विकास कर सकता है। जब क्षेत्र का विकास होगा तभी देश का विकास होगा।

 

उन्होंने कहा कि 10 साल पहले जब कांग्रेस की सरकार थी तक जनता को मूलभूत सुविधाएं भी नसीब नहीं होती थी। जनहित की कोई भी योजना फाइलों से बाहर नहीं निकल पाती थी, लेकिन भाजपा सरकार ने विकास के नए आयाम को छुआ है। आज सोहना तावडू क्षेत्र को अपनी अलग पहचान मिल गई है। उन्होंने कहा कि तीसरी बार फिर भाजपा सरकार बनेगी। वह भी सोहना तावडू क्षेत्र से अपनी तैयारी पूरी कर चुके हैं। चुनावों का भी आगाज हो चुका है। उन्होंने जनता से अपील की है कि वह अपना आर्शीवाद उन पर बनाएं और जिताकर उन्हें विधानसभा तक पहुंचाएं ताकि सोहना तावडू क्षेत्र को विकास की नई उचांईयों तक ले जाया जा सके।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!