करनाल में युवक पर जानलेवा हमला: तेजधार हथियारों किए वार, गहने व नकदी लूटने का आरोप

Edited By Manisha rana, Updated: 24 Sep, 2024 03:45 PM

deadly attack on a youth in karnal

करनाल जिले के ढाकवाला गुजरान गांव में एक युवक पर कुछ युवकों ने लाठी डंडों और तेजाधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया।  हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

करनाल : करनाल जिले के ढाकवाला गुजरान गांव में एक युवक पर कुछ युवकों ने लाठी डंडों और तेजाधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उसका मोबाइल, सोने की चेन, कान की बाली और 5 हजार रुपए की नकदी लूट ली। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसका उपचार हुआ। उपचार के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आधी रात की घटना

जानकारी के मुताबिक गांव ढाकवाला निवासी रोहित पर सोमवार रात 12-13 युवकों ने हथियारों से हमला कर दिया। पीड़ित रोहित बताया गया है कि वह रात में 11:30 से 12:00 बजे के बीच गांव के पास एक चौराहे पर घुमने निकला था। इसी दौरान 3 बाइक और एक एक्टिवा पर सवार बदमाशों ने उसे घेर लिया और उससे जबरन मोबाइल फोन, 2 तोले की सोने की चेन, कान की बाली और जेब में रखे 5 हजार रुपए लूट लिए। जब रोहित ने इसका विरोध किया तो उस पर प्लास, पेचकस और देसी कट्टे से हमला कर दिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!