गोहाना में मतदान केंद्र का जायजा लेने पहुंचे जिला उपायुक्त, बोले- शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा मतदान

Edited By Vivek Rai, Updated: 19 Jun, 2022 05:12 PM

dc visited polling station in gohana says  polling is held in peaceful manner

मतदान का जायजा लेने के लिए जिला उपायुक्त ललित सिवाच व डीआईजी ओमप्रकाश नरवाल गोहाना नगर परिषद के लिए बनाए गए मतदान केंद्रों पर पहुंचे। जिला उपायुक्त ने कहा कि मतदान की प्रक्रिया को शांतिपूर्ण तरीके से निपटने के लिए पर्याप्त इंतजाम किए गए थे।

गोहाना(सुनील): सोनीपत जिले की दो पालिकाओं और एक नगर पालिका के लिए मतदान जारी है और शाम 6 बजे तक वोटिंग होनी है। इस बीच मतदान का जायजा लेने के लिए जिला उपायुक्त ललित सिवाच व डीआईजी ओमप्रकाश नरवाल गोहाना नगर परिषद के लिए बनाए गए मतदान केंद्रों पर पहुंचे। जिला उपायुक्त ने कहा कि मतदान की प्रक्रिया को शांतिपूर्ण तरीके से निपटने के लिए पर्याप्त इंतजाम किए गए थे।  

जिला उपायुक्त ललित सिवाच ने बताया कि गोहाना नगर पालिका के 22 वार्ड में मतदान के लिए 50 से अधिक बूथ बनाए गए हैं। सभी जगह शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चल रहा है। अगर किसी को कोई शिकायत होगी तो उसे तुरंत हल कर दिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि जिले में तीनों जगह चुनाव और पुलिस ऑब्जर्वर ने मिलकर बूथों का निरीक्षण किया है। गोहाना में छह ऐसे संवेदनशील बूथ है, जहां पर अतिरिक्त पुलिस लगा दी गई है। वहीं डीआईजी ओमप्रकाश नरवाल ने बताया कि एक प्रत्याशी द्वारा मतदान केंद्र के नजदीक अपना स्टॉल लगाया गया था, जिसे हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या से निपटने के लिए संबंधित अधिकारी पूरी तरह तैयार हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!