2023 तक पूरे देश से साफ़ हो जाएगी कांग्रेस पार्टी- अरविंद शर्मा

Edited By Vivek Rai, Updated: 04 May, 2022 03:37 PM

congress will be cleared from the country by 2023 arvind sharma

हरियाणा कांग्रेस में नया प्रदेश अध्यक्ष चुने के बाद पार्टी विरोधियों के निशाने पर आ गई है। आए दिन कई पार्टियों के दिग्गज कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

रोहतक(दीपक): हरियाणा कांग्रेस में नया प्रदेश अध्यक्ष चुने के बाद पार्टी विरोधियों के निशाने पर आ गई है। आए दिन कई पार्टियों के दिग्गज कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि हरियाणा के लोग भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस की असलियत जान चुके हैं। इसलिए कांग्रेस का कोई भी पैंतरा अब पतरा नहीं चलने वाला। उन्होने कहा कि अगले 50 साल तक देश और प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनने वाली है।

दरअसल अरविंद शर्मा आज रोहतक में होने वाली हरियाणा प्रगति रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जाट कॉलेज के मैदान में पहुंचे थे। सांसद शर्मा का कहना है कि जो पार्टी अनुसूचित जाति तथा गरीब लोगों का सम्मान नहीं कर सकती, वह जनता में अपना जनाधार नहीं बना सकती। प्रदेश की जनता भी यह जान चुकी है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस पार्टी 2023 तक पूरे देश से साफ होने जा रही है।  जहां तक भारतीय जनता पार्टी की बात है, अगले 50 साल तक देश और प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनने वाली है। लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा जनहित में किए गए कार्यों से काफी खुश है। जहां तक आम आदमी पार्टी का सवाल है, तो प्रदेश में उनका कोई वजूद नहीं है। इसलिए आप से भाजपा की सीटों पर कुछ फर्क नहीं पडेगा।

रोहतक की हरियाणा प्रगति रैली में मुख्यमंत्री देंगे करोडों का तोहफा

साथ ही उन्होंने कहा कि आज रोहतक में भाजपा की हरियाणा प्रगति रैली होने जा रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी इस रैली में पहुंचेंगे और 38 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। साथ ही सीएम उन्हे लिखित रूप में दी गई अन्य समस्याओं का भी करेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!