निकाय चुनाव पर चर्चा को लेकर कांग्रेस ने बुलाई बैठक, सिंबल पर चुनाव लड़ने का होगा फैसला

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 05:12 PM

congress calls a meeting to discuss the civic polls

नगर निकाय चुनावों की घोषणा होने के बाद तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारी करने में जुट गई हैं। कांग्रेस द्वारा भी आगामी 29 मई को दिल्ली में एक बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेश अध्यक्ष उदय भान और नेता प्रतिपक्ष...

नई दिल्ली(कमल): नगर निकाय चुनावों की घोषणा होने के बाद तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारी करने में जुट गई हैं। कांग्रेस द्वारा भी आगामी 29 मई को दिल्ली में एक बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेश अध्यक्ष उदय भान और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहेंगे। इस बैठक में सिंबल पर निकाय चुनाव लड़ने को लेकर फैसला लिया जाएगा।

सिंबल पर निकाय चुनाव लड़ने को लेकर होगी चर्चा

दिल्ली के रकाबगंज रोड स्थित कांग्रेस दफ्तर में होने वाली बैठक में आगामी निकाय चुनावों को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। इसी के साथ पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ने को लेकर भी चर्चा के बाद फैसला लिया जा सकता है। इस बैठक में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा और पूर्व स्पीकर भी शामिल होंगे। निकाय चुनावों को देखते हुए पार्टी ने 31 मई-1 जून तक होने वाले चिंतन शिविर को फिलहाल टाल दिया है।

पंचायत चुनाव को लेकर पहले ही हो चुका एलान

बता दें कि कांग्रेस पहले ही पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने का ऐलान कर दिया था। माना जा रहा है कि कांग्रेस निकाय चुनाव भी पार्टी सिंबल पर ही लड़ सकती है। बीते दिन पूर्व विधायकों को पार्टी में शामिल करवाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने भी कहा था कि सिंबल पर निकाय चुनाव लड़ने को लेकर पार्टी नेतृत्व चर्चा करेगा और उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!