मुख्यमंत्री ने वित्त विभाग द्वारा तैयार, 'वित्त विभाग बुलेटिन' पुस्तिका का किया विमोचन

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 05:46 PM

cm released  finance department bulletin  booklet prepared by finance department

इस बुलेटिन में समय-समय पर विभाग द्वारा जारी निर्देश और अधिसूचनाएं शामिल हैं। इसके अलावा, राज्य के बजट आवंटन के साथ-साथ सतत विकास लक्ष्यों के विभिन्न संकेतकों में जिलों और विभागों के प्रदर्शन से संबंधित डाटा को भी शामिल किया गया है।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वित्त विभाग द्वारा तैयार एक पुस्तिका - वित्त विभाग बुलेटिन जारी किया है। इस पुस्तिका का उद्देश्य हरियाणा सरकार के सभी विभागों के दिन-प्रतिदिन के कामकाज को सुविधाजनक बनाना और उन्हें सतत विकास लक्ष्यों के विभिन्न संकेतकों में उनके प्रदर्शन का आकलन करने के लिए मानदंड प्रदान करना है।



मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को चंडीगढ़ में  वित्त विभाग द्वारा तैयार पुस्तिका - वित्त विभाग बुलेटिन जारी की है। इस बुलेटिन में समय-समय पर विभाग द्वारा जारी निर्देश और अधिसूचनाएं शामिल हैं। इसके अलावा, राज्य के बजट आवंटन के साथ-साथ सतत विकास लक्ष्यों के विभिन्न संकेतकों में जिलों और विभागों के प्रदर्शन से संबंधित डाटा को भी शामिल किया गया है। बुलेटिन का शुभारंभ हरियाणा सिविल सचिवालय में किया गया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री ने इस पुस्तक के संकलन पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि वित्त विभाग इसे समय-समय पर अपडेट करते रहे। इस अवसर पर वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव टी वी एस एन प्रसाद ने कहा कि यह दस्तावेज एक एकल डिपॉजिट के इरादे से संकलित किया गया है, जहां वित्त विभाग द्वारा जारी सभी निर्देश और अधिसूचनाएं एक साथ एक स्थान पर मिल सकेंगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!