CM Flying ने नप तथा मापतोल कार्यालय पर की Raid, गैरहाजिर मिले अधिकारी व कर्मचारी

Edited By Manisha rana, Updated: 07 Dec, 2022 01:01 PM

cm flying raided the measurement and measurement office

सरकारी कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारी और अधिकारियों की लेटलतीफी अक्सर नजर आती है इसी को लेकर मुख्यमंत्री उड़नदस्ता को बार-बार शिकायतें मिल...

नारनौल (भालेंद्र यादव) : सरकारी कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारी और अधिकारियों की लेटलतीफी अक्सर नजर आती है इसी को लेकर मुख्यमंत्री उड़नदस्ता को बार-बार शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते आज मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने सुबह नारनौल नगर परिषद में छापेमारी की व हाजिरी रजिस्टर को भी खंगाला। नगर परिषद नारनौल में काफी कर्मचारी अनुपस्थित मिले। 

वहीं नगर परिषद ईओ की छुट्टी एप्लीकेशन भी वहां मुख्यमंत्री उड़नदस्ता को मिली, लेकिन छुट्टी ना तो मंजूर हुई है सिर्फ एप्लीकेशन ही नजर आई है। नगर परिषद के बाद मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम नापतोल विभाग नारनौल के कार्यालय में पहुंची कार्यालय के बाहर ताला लगा नजर आया तो मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के भी होश उड़ गए।

पूरे मामले को लेकर जब हमने मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के डीएसपी राजेश चेची से बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें बार-बार शिकायतें मिल रही थी कि नगर परिषद नारनौल व नापतोल विभाग में कर्मचारी समय पर नहीं आते जिसको लेकर आज रेड की गई थी। नगर परिषद नारनौल में काफी कर्मचारी अनुपस्थित मिले हैं तो वहीं नापतोल विभाग में तो ताला ही लगा मिला है। पूरे मामले की सूचना उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दी गई है।

फिलहाल अब देखना यह होगा कि मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की छापेमारी के बाद क्या सरकारी कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारी और अधिकारी समय पर कार्यालय पहुंचेंगे या यह लेटलतीफी यूं ही चलती रहेगी। दूसरी तरफ नापतोल विभाग सरकार के राजस्व को कब तक चूना लगाता रहेगा या फिर उन पर भी कोई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!