नप चुनाव के लिए गोहोना में बीजेपी और आप के चेयरमैन पद के उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

Edited By Vivek Rai, Updated: 04 Jun, 2022 05:36 PM

bjp and aap chairman s candidates filed nominations in gohana

नगर पालिका और नगर परिषद के चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन गोहाना में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के चेयरमैन पद के उम्मीदवारों ने अपना पर्चा भरा है। भाजपा की ओर से रजनी विरमानी और आप की तरफ से अशोक जैन ने नामांकन भरा है।

गोहाना(सुनील): नगर पालिका और नगर परिषद के चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन गोहाना में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के चेयरमैन पद के उम्मीदवारों ने अपना पर्चा भरा है। भाजपा की ओर से रजनी विरमानी और आप की तरफ से अशोक जैन ने नामांकन भरा है। 18 नगर परिषद और 28 पालिकाओं के लिए 19 जून को मतदान होगा।

लोक कलाकार अनु कादयान की मौजूदगी में आप उम्मीदवार ने भरा नामांकन

PunjabKesari

गोहाना से चेयरमैन पद के लिए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अशोक जैन ने अपना नामांकन दाखिल किया है। अशोक जैन का नामांकन भरवाने के लिए लोक कलाकार अनु कादयान व पार्टी के प्रदेश प्रेस प्रवक्ता सतीश देशवाल भी मौजूद रहे। नामांकन पत्र भरने के बाद अशोक जैन ने पार्टी की जीत का दावा किया।

भाजपा प्रत्याशी ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार

PunjabKesari

बीजेपी की ओर से चेयरमैन पद के लिए रजनी विरमानी ने भी आज अपना नामांकन भरा है। रजनी विरमानी के नामांकन भरने के सोनीपत के लोक सभा सांसद रमेश कौशिक और बीजेपी पार्टी के जिला अध्यक्ष भी मौजूद रहे। सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विकास कार्यों से प्रेरणा लेकर गोहाना में निरंतर विकास किया जा रहा है। बीजेपी प्रत्याशी रजनी विरमानी भी परिषद के चेयरमैन का चुनाव जीतकर गोहाना नगर परिषद में विकास कार्यों को इसी प्रकार चालू रखेंगी। वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए कौशिक ने कहा कि हमारा मुकाबला किसी से नहीं है। देश और हरियाणा में कांग्रेस बची ही कहां है। वे अपने विधायकों को छिपाते फिर रहे है। रजनी विरमानी ने एक बार फिर उन्हें पार्टी द्वारा टिकट दिए जाने पर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!