सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत, ड्यूटी पर जाते समय हुआ हादसा

Edited By Manisha rana, Updated: 09 Jun, 2022 11:28 AM

bike rider dies in road accident accident happened while on duty

टोहाना शहर के चंडीगढ़ रोड़ स्थित पंजाब-हरियाणा सीमा पर सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई...

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना शहर के चंडीगढ़ रोड़ स्थित पंजाब-हरियाणा सीमा पर सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। परिजनों ने पंजाब पुलिस पर आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया। 

जानकारी के मुताबिक पंजाब के गाँव भुललन वासी चंद्रभान टोहाना से रात्रि के समय मूनक पंजाब के नागरिक अस्पताल में अपनी ड्यूटी पर जा रहा था कि जैसे ही वह रामपुरा नजदीक हरियाणा पंजाब सीमा पर पहुंचा तो सामने से ट्रक आ रहा था जिस कारण उसके बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक वहां लगे बैरियल से टकरा गया। जैसे ही वह सड़क पर गिरा उसी समय हेलमेट टूट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जब इस घटना के बारे उसके परिजनों को पता चला तो वह घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के शव को सड़क के बीच में रख कर सड़क पर जाम लगा दिया जिससे राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

मृतक के परिजनों ने कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा बेरीकेट रोड पर लगाए गए थे जिस पर राइफलेक्टर न होने से हादसा हुआ है। पुलिस कर्मियों की लापरवाही से हादसा हुआ है। इस बारे मे चंडीगढ़ रोड चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह ने कहा कि पंजाब सीमा में हादसा होने के चलते पंजाब पुलिस कार्रवाई कर रही है। इस बारे में पंजाब पुलिस अधिकारी कमलदीप ने कहा कि मोटरसाइकिल सवार की आंख में लाइट की रोशनी लगने से संतुलन बिगड़ने से हादसा हुआ है, परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!