बाढड़ा विधायक ने हल्के के दर्जनों गांवों का किया दौरा, समस्याओं का समाधान करने के दिए दिशा निर्देश

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 16 Aug, 2022 04:19 PM

badhra mla visited dozens of villages of halka

चरखी दादरी जिले के बाढड़ा हल्के से विधायक नैना चौटाला ने दर्जनों गांवों का दौरा किया। इस अवसर पर विधायक नैना चौटाला के साथ जेजेपी जिला अध्यक्ष नरेश द्वारका, बाढड़ा हल्का अध्यक्ष राजेश सांगवान व सभी विभागों के अधिकारी साथ रहे।

चरखी दादरी (नरेंद्र): चरखी दादरी जिले के बाढड़ा हल्के से विधायक नैना चौटाला ने दर्जनों गांवों का दौरा किया। इस अवसर पर विधायक नैना चौटाला के साथ जेजेपी जिला अध्यक्ष नरेश द्वारका, बाढड़ा हल्का अध्यक्ष राजेश सांगवान व सभी विभागों के अधिकारी साथ रहे। विधायक नैना चौटाला ने उण, रूदडौल, दगडोली, गोकल सहित दर्जनों गांवों का दौरा किया। उन्होंने ग्रामीणों की जन समस्याएं सुनी व संबंधित अधिकारियों को समस्या का जल्द समाधान करने के दिशा निर्देश दिए। ग्रामीणों ने झोझू कलां बीडीपीओ पर समस्या का समाधान समय पर न करने के आरोप लगाए। जिसको लेकर विधायक नैना चौटाला ने उचित दिशा निर्देश दिए।  इस अवसर पर विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हल्के के दर्जनों गांवों में जन समस्याएं सुनी है और संबंधित अधिकारियों को जल्द समस्या का समाधान करने के लिए निर्देश दिए भी हैं। 

 

विधायक नैना चौटाला ने बताया कि बाढडा हल्के की जनसभाओं को मैंने विधानसभा में भी जोर शोर से उठाया था और कई विकास परियोजनाओं पर कार्य भी प्रारंभ हो चुका है। ग्रामीणों की जो भी जनसमस्याएं है, उनको जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा। उनहोंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल दादरी की रैली में क‌ई करोड़ रुपए की सौगात देकर गए थे। जिसमें सबसे महत्वपूर्ण मेडिकल कॉलेज की सौगात है। जिसके पूरा होने पर क्षेत्र के लोगों लाभ मिलेगा। जननायक जनता पार्टी पंचायत चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है और सितंबर महीने में पंचायत चुनाव सम्पन्न करवाएं जाएंगे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 
 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!