अशोक तंवर ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ने का बताया बड़ा कारण, कही ये बात ?

Edited By Vivek Rai, Updated: 09 Apr, 2022 05:02 PM

ashok tanwar told the big reason for leaving trinamool congress

अशोक तंवर ने जब से आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। तब से ही वो हरियाणा में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। इसी बीच जींद पहुंचने पर जब उनसे टीएमसी छोड़ने का कारण पूछा गया तो उन्होंने विस्तार से ना बताते हुए सिर्फ ये ही कहा कि पांच महीने तक तृणमूल कांग्रेस...

जींद(अनिल): अशोक तंवर ने जब से आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। तब से ही वो हरियाणा में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। इसी बीच जींद पहुंचने पर जब उनसे टीएमसी छोड़ने का कारण पूछा गया तो उन्होंने विस्तार से ना बताते हुए सिर्फ ये ही कहा कि पांच महीने तक तृणमूल कांग्रेस में मेहनत की लेकिन इस पर संज्ञान नहीं लिया गया इसलिए ही आप में शामिल होने का फैसला किया।

वहीं अशोक तंवर ने चंडीगढ़ के मुद्दे को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि चंडीगढ़ हरियाणा की राजधानी है और रहेगी। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के लिए पूरी मजबूती से पैरवी करेंगे। उन्होंने अन्य दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग सिर्फ वोटों के टाइम पर एस वाई एल क़ो ले आते है और चंडीगढ़ क़ो ले आते है वरना पुरे पांच साल बैठे रहते है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को एसवाईएल के पानी को हरियाणा को दिलवाना चाहिए।

इस दौरान अशोक तंवर ने विपक्ष द्वारा आप क़ो अनुभवहीन सरकार बताने पर तंज कस्ते हुए कहा जो अपने आप क़ो अनुभवी बताते थे उनको एक आम आदमी ने हराने का काम किया है। पंजाब में जीते हुए विधायकों को अनुभवहीन बताना एक लोकतंत्र का अपमान है ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!