कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने के बाद घर पहुंचे अमित पंघाल, हुआ भव्य स्वागत

Edited By Isha, Updated: 14 Aug, 2022 01:24 PM

amit panghal reached home after winning gold in commonwealth

कॉमनवेल्थ में बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जीतने के बाद बॉक्सर अमित पंघाल आज पहली बार रोहतक पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया । स्वागत समारोह में हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अमित पंघाल को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।   इस मौके पर कृषि

रोहतक(दीपक):  कॉमनवेल्थ में बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जीतने के बाद बॉक्सर अमित पंघाल आज पहली बार रोहतक पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया । स्वागत समारोह में हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अमित पंघाल को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।   इस मौके पर कृषि मंत्री ने हरियाणा के उन तमाम खिलाड़ियों की उपलब्धियों की तारीफ की जिन्होंने कॉमनवेल्थ में पदक जीतकर हरियाणा का नाम रोशन किया है ।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ के बाद इन सभी खिलाड़ियों से ओलंपिक में भी उम्दा प्रदर्शन करने की उम्मीद है । कृषि मंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार की खेल नीति पूरे देश में सबसे बढ़िया है, लेकिन सरकार अभी तक ग्रामीण क्षेत्र में खिलाड़ियों को वह सुविधाएं नहीं दे पाई जो देनी चाहिए।  

PunjabKesari

अपने ग्रह नगर में हुए भव्य स्वागत से अमित पंघाल काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि वह काफी दिन बाद अपने घर आये हैं   उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ में जाने से पहले ही उनका लक्ष्य है गोल्ड प्राप्त करना था अब और ज्यादा मेहनत करेंगे ताकि आने वाले ओलंपिक में भी गोल्ड ला सके ।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!