भ्रषटाचार के सिपाही : SHO के बाद अब SHO का ड्राइवर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 11 Mar, 2023 08:31 PM

after sho now sho s driver arrested red handed taking bribe

साढोरा एसएचओ के 50 हजार की रिश्वत लेने के मामले के बाद छछरौली थाने में तैनात एसएचओ  के  ड्राइवर संजीव 10500 की रिश्वत लेने के मामले में रंगे हाथों विजिलेंस टीम के हत्थे चढ़ गया है...

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : जिले में पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों के रिश्वत लेने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। साढोरा एसएचओ के 50 हजार की रिश्वत लेने के मामले के बाद छछरौली थाने में तैनात एसएचओ  के  ड्राइवर संजीव 10500 की रिश्वत लेने के मामले में रंगे हाथों विजिलेंस टीम के हत्थे चढ़ गया है। टीम ने छछरौली थाने के ड्राइवर  संजीव को रंगे हाथ रिश्वत लेने के मामले में काबू किया है।

स्टेट विजिलेंस (एंटी करप्शन ब्यूरो) टीम ने संजीव से 10500 बरामद किए हैं। पुलिस द्वारा पकड़ी गई जेसीबी को छोड़ने के मामले में छछरौली एसएचओ के ड्राइवर 1 लाख की मांग कर रहा था। थाना छछरौली में पड़ने वाले गांव नगला निवासी लुकमान ने विजिलेंस को शिकायत दी कि थाने में उसकी जेसीबी मशीन पुलिस द्वारा पकड़ ली गई है। ड्राइवर  ने जेसीबी मशीन छोड़ने की एवज में 1 लाख रुपए की मांग की थी। लुकमान की शिकायत पर विजिलेंस टीम ने रेड कर थाने में तैनात ड्राइवर को 10500 की नकदी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया है। टीम आरोपी संजीव को आगामी कार्यवाही के लिए अपने साथ ले गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!