खुदकुशी करने से इनकार करता रहा आरोपी, फिर भी आ गई मौत की खबर !

Edited By vinod kumar, Updated: 13 Jan, 2021 07:34 PM

accused dies in hisar jail

पुलिस द्वारा लूटपाट के मामले में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी की हिसार जेल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। आरोपी की जेल में मौत को लेकर परिवार ने फतेहाबाद पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं, जिसके पीछे वजह है 9 सेकेंड का एक वायरल वीडियो। वायरल...

फतेहाबाद (रमेश): पुलिस द्वारा लूटपाट के मामले में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी की हिसार जेल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। आरोपी की जेल में मौत को लेकर परिवार ने फतेहाबाद पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं, जिसके पीछे वजह है 9 सेकेंड का एक वायरल वीडियो। वायरल वीडियो में आरोपी फतेहाबाद की पुलिस कस्टडी में रहते हुए चीख चीख कर यह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि 'मुझे खुदकुशी नहीं करनी है। 

मृतक 26 वर्षीय चरणजीत सिंह निवासी गांव खुनन फतेहाबाद को रतिया थाना पुलिस ने लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद नियमानुसार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया और न्यायिक हिरासत में हिसार जेल में भेज दिया गया। हिसार जेल से जानकारी सामने आई कि आरोपी चरणजीत सिंह की जेल में मौत हो गई है। मृतक के परिवार के मुताबिक जेल से उन्हें मालूम हुआ है कि चरणजीत सिंह ने आत्महत्या की है। उनका दावा है कि पुलिस चरणजीत सिंह को फतेहाबाद स्थित घर से यह कहकर साथ ले गई थी कि चरणजीत सिंह किसी गाड़ी के साथ एक्सीडेंट करके आया है और उसी मामले में पूछताछ के लिए चरणजीत को  साथ ले जा रहे हैं। जबकि पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार चरणजीत सिंह की गिरफ्तारी नीमड़ी गांव से होना मालूम हुआ है। 

PunjabKesari, haryana

चरणजीत सिंह की आत्महत्या को लेकर 9 सेकंड के एक वीडियो ने सवाल खड़े कर दिए हैं। फतेहाबाद पुलिस की कस्टडी में मौजूद चरणजीत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चरणजीत सिंह पुलिस वालों से चीख चीख कर कह रहा है कि 'मुझे खुदकुशी नहीं करनी है, मुझे खुदकुशी नहीं करनी है', और यह वीडियो रतिया पुलिस द्वारा आरोपी चरणजीत सिंह का मेडिकल करवाए जाने के दौरान का है। हालांकि फतेहाबाद पुलिस ने इस वीडियो पर कोई सफाई नहीं दी है। 

परिवार ने भी 9 सेकेंड के इस वीडियो के आधार पर सवाल खड़ा करते हुए फतेहाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक चरणजीत सिंह के भाई कर्मजीत सिंह और उसकी मां मनजीत कौर ने कहा है कि चरणजीत आत्महत्या नहीं कर सकता, उसके (चरणजीत) साथ कुछ गलत हुआ है। वहीं मृतक के भाई कर्मजीत सिंह ने शक जताया है कि फतेहाबाद की पुलिस ने चरणजीत सिंह के साथ जरूर कुछ गलत किया है और आशंका है कि उसकी जेल में हत्या कर दी गई है। फिलहाल आत्महत्या और हत्या के सवाल खड़े करता 9 सेकंड का यह वायरल वीडियो एक बड़ा पेंच इस केस में सामने आया है। फिलहाल इस पूरे मामले की ज्यूडिशियल जांच शुरू हो गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!