उपचुनाव में मुझे हराने के लिए सरकारी मशीनरी का हुआ दुरुपयोग, फिर भी नही मिली कामयाबीः अभय चौटाला

Edited By Saurabh Pal, Updated: 09 Jun, 2023 06:49 PM

abhay chautala said government machinery was misused defeat me in by election

इनेलो द्वारा शुरू की गई  परिवर्तन यात्रा 99वें दिन ऐलनाबाद हलके के मल्लेकां, उमेदपुरा व मैहनाखेड़ा गावों में पहुंची। इस यात्रा में उमड़े हजूम को देख कर अभय चौटाला आत्मविश्वास से लबरेज दिखे। यात्रा के दौरान अभय ने कहा कि मुझे उपचुनाव हराने के लिए...

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना) : इनेलो द्वारा शुरू की गई  परिवर्तन यात्रा 99वें दिन ऐलनाबाद हलके के मल्लेकां, उमेदपुरा व मैहनाखेड़ा गावों में पहुंची। इस यात्रा में उमड़े हजूम को देख कर अभय चौटाला आत्मविश्वास से लबरेज दिखे। लोगों ने अभय सिंह चौटाला के सामने अपनी समस्याएं रखी। जिसमें सबसे बड़ी समस्या पीने के पानी, स्कूलों में अध्यापकों की कमी, सीएचसी और पीएचसी में डाक्टरों की कमी व टूटी सडक़ों की थी।

इनेलो नेता ने जब लोगों से पूछा कि क्या सभी लोग भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार से खुश हैं, तो सभी ने एक सुर में कहा कि बिल्कुल खुश नहीं हैं। सभी ने कहा कि अब लोग इनेलो के पक्ष में लामबंद हो चुके हैं। अबकी बार किसान, कमेरों की पार्टी इनेलो की सरकार बनाएंगे।

इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में मुझे हराने के लिए भाजपा, जेजेपी, कांग्रेस, कांडा सभी एक साथ एकजुट हो गए थे। जहां सरकारी मशीनरी का भी जमकर दुरूपयोग किया गया तो वहीं सैंकड़ो करोड़ रूपए मुझे हराने के लिए सभी गावों में बांटे गए। हर तरह के औछे हथकंडे अपनाए गए, मतदाओं को लोभ लालच दिया गया। लेकिन इन लूटेरों के झांसे में न आकर आप सभी ने मुझे चुनकर इन लूटेरों को आइना दिखाने का काम किया।  जिस दिन ऐलनाबाद के लोगों ने उपचुनाव जिता कर विधानसभा भेजा था। उसी दिन यह संदेश पूरे प्रदेश में चला गया था कि अब की बार जैसे सन 1987 में जो लहर ताऊ देवीलाल की आई थी, इस बार भी वही लहर आएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!