टोल प्लाजा के नजदीक अफीम के साथ 2 नशा तस्कर काबू

Edited By Isha, Updated: 22 Apr, 2022 09:07 AM

2 intoxication smugglers with opium near toll plaza

जिला की सीआईए नरवाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए नरवाना टोल प्लाजा के नजदीक i20 कार में सवार 2 नशा तस्करों को

जींद (अनिल): जिला की सीआईए नरवाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए नरवाना टोल प्लाजा के नजदीक i20 कार में सवार 2 नशा तस्करों को 500 ग्राम अफीम सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपीयों की पहचान फूल कुमार वासी सुदकैन कलां व रामकुमार वासी अर्जुन नगर कैथल के रूप में हुई है।

सीआईए नरवाना की एक टीम ASI रमेश कुमार के नेतृत्व में अपराधो की रोकथाम हेतु हिसार रोड बाईपास पर मौजूद थे कि सीआईए टीम को खुफिया सूचना मिली कि फूल कुमार वासी सुदकैन कलां व रामकुमार वासी कैथल जो नशा तस्करी का धंधा करते है आज दोनों अपनी i20 कार नंबर HR 90 5407 में अफीम लेकर दनौदा की तरफ से आने वाला है जो सीआईए टीम ने खुफिया सूचना बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और नरवाना टोल प्लाजा के नजदीक ट्रैप लगाया । थोड़ी देर बाद एक संदिग्ध i20 कार दनौदा गांव की तरफ से आती दिखाई दी । सीआईए टीम ने शक की बिनाह पर तत्परता से कारवाई करते हुए कार सवार दोनों व्यक्तियों को कार सहित काबू कर लिया और मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री महावीर सिंह हुडा XEN HSBVN नरवाना को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपीयों व कार की तलाशी ली तो कार के डैशबोर्ड से 500 ग्राम अफीम बरामद हुई ।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!