Zomato डिलीवरी बॉय को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, दिल्ली में उपचार के दौरान हुई मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Jan, 2022 01:16 PM

zomato delivery boy shot by unknown assailants

जिले में जोमैटो डिलीवरी बॉय को अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है। यह गोली डिलीवरी बॉय के पेट में लगी...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हरियाणा के रेवाड़ी में बदमाशों ने जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय को गोली मार दी। वारदात उस समय हुई जब डिलीवरी बॉय सेक्टर-19 स्थित अंसल में ऑडर देने जा रहा था। रास्ते में गेट पर ही किसी ने उसे गोली मार दी। गोली उसके पेट में लगी हुई है। उसे शहर के पुष्पाजंलि अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से दिल्ली रैफर कर दिया गया। उपचार के दौरान घायल डिलीवरी बॉय की मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अफसरों ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के अलावा सीआईए ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिस शख्स को गोली लगी है वह पलवल जिले के हथिन कस्बा का रहने वाला मोहिन्द्र (30) है। वह रेवाड़ी शहर के झज्जर चौक पर किसी रिश्तेदार के यहां परिवार सहित रहता है। साथ ही वह रेवाड़ी में फूड सप्लाई का काम करने वाली जोमैटो कंपनी में बतौर डिलीवरी बॉय कार्यरत है। रविवार की रात करीब 10 बजे वह अपनी बाइक पर किसी का ऑडर लेकर सेक्टर-19 स्थित अंसल टाउनशिप में देने जा रहा था।

बताया जा रहा है कि तभी अंसल के गेट पर किसी ने उसे गोली मार दी। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उसके पेट में गोली लगी है या फिर गोली के छर्रे लगे है। वह अंसल के गेट पर लहुलुहान पड़ा हुआ था, जबकि उसके बाइक साथ में सड़क पर पड़ी हुई थी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे प्रकाश नाम के एक शख्स ने उसे सड़क पर पड़ा हुआ देखा और अपनी बाइक रोकी। फिर उससे पूछा तो डिलीवरी बॉय ने सिर्फ इतना ही बताया कि उसे किसी ने गोली मार दी है। उसके बाद रास्ते से गुजर रहे एक अन्य शख्स की मदद से दोनों ने घायल डिलीवरी बॉय को राजेश पायलट चौक स्थित पुष्पाजंलि अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस के अलावा सीआईए टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से गोली का एक खाली खोल भी बरामद किया है। वहीं रात साढ़े 10 बजे डीएसपी मोहम्मद जमाल व एसपी राजेश कुमार खुद वारदात स्थल पर जांच करने के लिए पहुंचे। अभी मोहिन्द्र के बयान दर्ज नहीं हो पाए है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। डिलीवरी बॉय के बैग में पैक ऑडर तो मिला, लेकिन उसके पास मोबाइल व नकदी नहीं मिली, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कही किसी ने लूटपाट के इरादे से तो उसे गोली नहीं मारी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। घायल मोहिन्द्र के परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार लूट की वजह से गोली मारी गई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!