आरक्षण में SC-A की बहाली को लेकर संत कबीर जयंती समारोह में मुख्यमंत्री के सामने जमकर गूंजे नारे

Edited By Vivek Rai, Updated: 12 Jun, 2022 11:06 PM

youth protests in cm manohar lal s program for sc a in reservation

राज्यस्तरीय संत कबीर जयंती समारोह में मुख्यमंत्री के संबोधन के दौरान कई संगठनों ने आरक्षण में ए कैटेगरी बहाल करने को लेकर जमकर नारेबाजी की। मुख्यमंत्री ने युवकों को मंच से ही समझाने का प्रयास किया और पहले संबोधन पूरा हो जाने की बात कही। लेकिन इस...

रोहतक(दीपक): रविवार को आयोजित राज्यस्तरीय संत कबीर जयंती समारोह में मुख्यमंत्री के संबोधन के दौरान कई संगठनों ने आरक्षण में ए कैटेगरी बहाल करने को लेकर जमकर नारेबाजी की। मुख्यमंत्री ने युवकों को मंच से ही समझाने का प्रयास किया और पहले संबोधन पूरा हो जाने की बात कही। लेकिन इस दौरान संगठनों के पदाधिकारी नारेबाजी करते हुए एससी आरक्षण में ए कैटेगरी को बहाल करने की मांग करने लगे।

एससी-ए को लेकर बीजेपी पर वादाखिलाफी के लगे आरोप

PunjabKesari

नारेबाजी कर रहे लोगों ने बताया कि भजनलाल सरकार में एससी आरक्षण में ए और बी दोनों कैटेगरी थीं, लेकिन ए कैटेगिरी उसी दौरान समाप्त की गई थी। युवाओं ने कहा कि हमने बीजेपी को इसलिए वोट दिया था, क्योंकि उन्होंने आरक्षण में ए कैटेगरी को बहाल करने का वादा किया था। लेकिन बीजेपी ने वायदा खिलाफी करते हुए इसे अब तक बहाल नहीं किया है। यही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद सुनीता दुग्गल व मंत्री अनूप धानक उन्हें धोखे से इस कार्यक्रम में लेकर आए हैं। उन्हें आश्वासन दिया गया था कि यहां एससी-ए वर्ग बहाली की घोषणा होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!