INSO के स्थापना दिवस में कई राज्यों के युवा होंगे शामिल: दिग्विजय चौटाला

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 02 Aug, 2022 09:17 PM

youth from many states will be involved in inso s foundation day digvijay

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि ‘रणघोष’ कार्यक्रम में हरियाणा, राजस्थान सहित अन्य राज्यों से युवाओं की बढ़ चढ़कर भागीदारी होगी।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव एवं पूर्व इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि पांच अगस्त को जयपुर में होने वाले इनसो के स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है। उन्होंने कहा कि ‘रणघोष’ कार्यक्रम में हरियाणा, राजस्थान सहित अन्य राज्यों से युवाओं की बढ़ चढ़कर भागीदारी होगी। वे राजस्थान के दौरे के दौरान बीकानेर, जयपुर, सीकर, झुंझुनू जिले में युवाओं को इनसो स्थापना दिवस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करते हुए संबोधित कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला अपने पुरखों के गांव नोखा भी पहुंचे। उन्होंने राजस्थान के युवाओं को लेकर कई घोषणाएं की। दिग्विजय चौटाला ने बीकानेर जाट छात्रावास में आधुनिक लाइब्रेरी बनाने, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा स्थापित गांव नोखा की लाइब्रेरी में विद्यार्थियों के लिए 11 कंप्यूटर देने, वीर तेजाजी छात्रावास को 11 लाख रुपए की राशि दान करने सहित छात्राओं के लिए आधुनिक साइकिल जल्द उपलब्ध कराने का वादा किया।

 

डिप्टी सीएम ने प्रदेश के युवाओं के लिए उठाए कई कदम- दिग्विजय

 

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि युवाओं के सुरक्षित भविष्य के लिए हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा निरंतर युवाओं को रोजगार दिलाने व उनकी बेहतर शिक्षा के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि चाहे युवाओं को प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण की बात हो, सरकारी खर्चे पर युवाओं को नौकरियों की कोचिंग कराने की बात हो या फिर ग्रामीण आंचल में युवाओं के लिए आधुनिक लाइब्रेरी बनाने की बात हो, दुष्यंत चौटाला लगातार युवाओं के हित में कार्य कर रहे हैं। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली को देखते हुए उनके प्रति राजस्थान के युवाओं में खासा क्रेज है इसलिए राजस्थान का युवा दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व को मजबूत करने के लिए भारी संख्या में जयपुर पहुंचकर 'रणघोष' कार्यक्रम का हिस्सा बनने जा रहे है। 

राजस्थान दौरे पर दिग्विजय चौटाला का जगह-जगह पर युवाओं ने जोरदार स्वागत किया। दिग्विजय चौटाला ने अपने पुरखों के गांव नोखा में जाकर बड़े बुजुर्गों से मुलाकात की और वहां जननायक चौधरी देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि नोखा गांव में चौधरी देवीलाल द्वार भी बनाया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!