Haryana Top 10 : गंगा में मेडल नहीं बहाए पहलवान, नरेश टिकैत के समझाने के बाद वापस हुए रेस्लर, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 31 May, 2023 06:34 AM

wrestlers will not throw medals in the ganges

भाजपा सांसद व भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवान पिछले काफी दिनों से धरने पर थे। बीते 28 मई को जब पहलवान नई संसद भवन के सामने शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने जा रहे थे...

डेस्क : भाजपा सांसद व भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवान पिछले काफी दिनों से धरने पर थे। बीते 28 मई को जब पहलवान नई संसद भवन के सामने शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने जा रहे थे तो पुलिस ने उनके साथ बर्बर्ता की और उन्हें हिरासत में ले लिया था। ॉ

हरियाणा में 1 जून से 2 जुलाई तक बंद रहेंगे स्कूल, जल्द जारी होगी नोटिफिकेशन

हरियाणा स्कूल शिक्षा विभाग ने गर्मी की छुटि्टयों की तैयारी शुरू कर दी है। इस बार सूबे में 32 दिनों तक स्कूल बंद रहेंगे। 1 जून से 2 जुलाई तक स्कूलों में छुटि्टयां रहेंगी। 3 जुलाई को स्कूल खोले जाएंगे। संभावना है कि गर्मियों की छुट्‌टी को लेकर गुरुवार को शिक्षा विभाग इसका नोटिफिकेशन जारी कर दे।

 

पहलवान Vs बृजभूषण: जिस नाबालिग के नाम पर पॉक्सो लगी, उन्हीं के चाचा बोले- मेरी भतीजी बालिग है

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण पर लगाए गए पोक्सो एक्ट के विरोध में पीड़िता लड़की का चाचा सामने आया है और उन्होंने आरोप लगाया है कि विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया तथा कुछ पहलवान पीड़िता लड़की के कंधे पर पिस्तौल रखकर यह सारी साजिश रच रहे है। 

हिसार में एलिवेटिड-रोड के कार्य को चरणबद्ध तरीक़े से किया जायेगा पूरा: उप मुख्यमंत्री

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे हिसार में एलिवेटिड-रोड के कार्य के प्रथम चरण को जल्द आरंभ करें ताकि शहर को भारी ट्रैफिक से होने वाली परेशानियों से मुक्त किया जा सके। उन्होंने इस कार्य को चरणबद्ध तरीक़े से तैयार करने के निर्देश दिए।

लंबित शिकायतों पर कार्यवाही न होने पर बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने ईओ को निलंबित करने के दिए आदेश

मुख्यालय  के डीआरडीए हॉल में जिला परिवेदना समिति की मासिक बैठक का आज आयोजन किया गया। जिसमें 16 शिकायतें समाधान के लिए रखी गई और 14 शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया गया।

कानूनी दायरे में आएंगे प्रदेश के इमीग्रेशन सेंटर, कानून बनाने के लिए किया जा रहा अध्ययन : अनिल विज

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कबूतरबाजी एक गंभीर समस्या है और हम चाहते हैं कि इमीग्रेशन सेंटरों पर भी कोई न कोई पाबंदी हो। इसके लिए कानून बने और आसपास के प्रदेशों व केन्द्र का भी अध्ययन किया जा रहा है ताकि इन सेंटरों को कानून के दायरे में लाया जा सके। 

शौख के लिए करते थे पावर लिफ्टिंग, सब-इंस्पेक्टर राजवीर सिंह साउथ अफ्रीका से जीत लाए ब्रॉन्ज मेडल(VIDEO)

साउथ अफ्रीका में वर्ल्ड बेंच प्रेस चैंपियनशिप आयोजन किया गया था। जिसमें गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर ऑफिस में तैनात सब-इंस्पेक्टर राजवीर सिंह ने पावर लिफ्टिंग में ब्रॉन्ज मेडल हासिल कर पुलिस डिपार्टमेंट और अपने परिवार सहित देश का नाम रोशन किया है। 

हादसा: मंदिर में आरती करने जा रही 3 महिलाओं को ट्रक ने मारी टक्कर, भजन गायिका समेत 1 अन्य की मौत

करनाल के सेक्टर 6 ग्रीन बेल्ट पर सैर करने गई 3 महिलाओं को गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरी महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहीं तीसरी महिला को मामूली चोट आई है।

चिकन कॉर्नर संचालक ने की युवक की हत्या, जिस चाकू से काटता था मुर्गे उसी से उतारा मौत के घाट

शहर में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है हफ्ते पहले से एक रजिंश शुरू हुई थी, जिसकी कीमत एक युवक को जान देकर चुकानी पड़ी। जिस चाकू से वह मुर्गे काटता था, उसी से उसने वारदात को अंजाम दिया।

गड़बड़झाला: जिस 2000 के नोट को सरकार ने किया बंद, उसी को पेंशन के नाम पर बांट रहे कर्मचारी

भारतीय रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने 2000 के नोटों को बैंक में जमा कराने के दिशा निर्देश दे दिए हैं, लेकिन सोनीपत में बुर्जुगों को 2000 के नोट पेंशन के नाम पर बांटे जा रहे है।  भदाना गांव में बुजुर्गों को पेंशन के तौर पर ये नोट बांटे जा रहे है, जिसको लेकर बुजुर्गों और ग्रामीणों में रोष दिखाई दे रहा है लेकिन कर्मचारियों के सामने बुजुर्ग और ग्रामीणों की एक नहीं चल रही है।

यमुना नदी में डूबने से युवक की मौत, गंगा दशहरे के मौके पर दोस्तों संग स्नान करने आया था निशांत

गंगा दशहरा के अवसर पर रादौर के गांव गुमथला में यमुना नदी में स्नान करने लाडवा से एक बाइक पर आए तीन दोस्तों में से एक युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान लाडवा निवासी निशांत (19) के रूप में हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 24 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!